close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने सेलिब्रेट की अल्कोहल फ्री एनीवर्सरी, लोग बोले- 'Well Done'

लोगों ने अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ माल्या को जमकर एप्रीशिएट कर रहे हैं...

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने सेलिब्रेट की अल्कोहल फ्री एनीवर्सरी, लोग बोले- 'Well Done'

नई दिल्ली: भगोड़े शराब विक्रेता विजय माल्या ने भले ही शराब बेचकर अपनी किस्मत चमकाई हो, लेकिन उनके बेटे सिद्धार्थ माल्या इससे परे खुद के अल्कोहल फ्री होने की पहली एनीवर्सरी मना रहे हैं. जूनियर माल्या के नाम से मशहूर सिद्धार्थ माल्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना व्यक्तिगत अनुभव साझा किया है, जिसमें उन्होंने एक साल तक एक बूंद भी शराब न पीने की बात कही. अब उनकी इस पोस्ट के बाद लोग दिल खोलकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. इन तारीफों को सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टास्टोरी में शेयर किया है.

सिड ने लिखा, "ऐसा नहीं है कि मैं लगातार शराब पीने वाला इंसान था, लेकिन जब भी मैं ऐसा करता, मुझे अगले दिन घबराहट होती थी. चाहे मैं कम पीऊं या ज्यादा, उससे फर्क नहीं पड़ता. इसलिए मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया."

सिड ने आगे कहा, "मैं इस अनुभव को इसलिए साझा कर रहा हूं, क्योंकि मुझे पता है कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो पीने के लिए दबाव महसूस करते हैं, खासकर जब दोस्तों के साथ बाहर जाए. लेकिन, अगर आपको कभी लगता है कि यह आप पर नकारात्मक प्रभाव डाल रहा है, तो बस रुकने का फैसला करें. दूसरों के बारे में कि वे क्या सोचेंगे, इसकी चिंता न करें, बस वही करें जो आपके लिए सबसे अच्छा है." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें