आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में विजय राज ने मारी एंट्री

इस फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने ट्विटर पर कहा था कि एक नाम जो आपने सुना होगा, मगर आपने उसकी कहानी नहीं सुनी होगी. ये बेहद खास होने वाला है. इस फिल्म में अजय देवगन भी अहम रोल निभाते दिखेंगे.

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में विजय राज ने मारी एंट्री
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : आलिया भट्ट (Alia bhatt) अभिनीत संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में विजय राज भी नजर आएंगे. इस प्रतिभाशाली कलाकार को हाल ही में भंसाली के ऑफिस में देखा गया. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने सोमवार को बताया, एक फिल्म है 'गंगूबाई', मैं उसमें एक छोटा-सा किरदार निभा रहा हूं." 

बता दें कि संजय लीला भंसाली ने इससे पहले आलिया भट्ट को लेकर इंशाअल्लाह फिल्म का ऐलान किया था, जिसमें उनके साथ सलमान खान नजर आने वाले थे, मगर अनबन के चलते फिल्म नहीं बन सकी. इसके बाद भंसाली ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ऐलान कर दिया, जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल निभा रही हैं.

इस फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने ट्विटर पर कहा था कि एक नाम जो आपने सुना होगा, मगर आपने उसकी कहानी नहीं सुनी होगी. ये बेहद खास होने वाला है. इस फिल्म में अजय देवगन भी अहम रोल निभाते दिखेंगे. फिल्म सितंबर 2020 में रिलीज होगी.

फिल्म की बात करें तो इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. खुद आलिया भट्ट ने इस बात की जानकारी साझा की है. आलिया ने ट्विटर पर कहा कि- एक नाम जो आपने सुना होगा मगर आपने उसकी कहानी नहीं सुनी होगी. ये बेहद खास होने वाला है.  संजय लीला भंसाली के निर्देशन में 11 सितंबर, 2020 को रिलीज की जाएगी. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन भी एक अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. (इनपुट्स IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें: