विकास बहल की पूर्व पत्नी ऋचा दुबे ने कंगना रनौत पर खड़े किए सवाल! तो मिला ऐसा करारा जवाब
Advertisement

विकास बहल की पूर्व पत्नी ऋचा दुबे ने कंगना रनौत पर खड़े किए सवाल! तो मिला ऐसा करारा जवाब

कंगना ने ऋचा के साथ ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान को भी लिया लपेटे में

ऋचा ने लिखा था नोट, फोटो साभार: ट्विटर @richviks

नई दिल्ली. देश भर में चल रहे #MeToo आंदोलन में जहां अधिकतर महिलाएं आवाज उठाने वाली महिलाओं का हौसला बढ़ा रही हैं, वहीं कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जो अपने आसपास के पुरुषों पर आरोप लगने के बाद आवाज उठाने वाली महिलाओं पर ही सवालिया निशान लगा रही हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ जब कंगना रनौत ने #MeToo के साथ विकास बहल का नाम लिया. 

इसके जवाब में शुक्रवार को विकास बहल की पूर्व पत्नी ऋचा दुबे सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ मैदान में आ गईं. ऋचा ने कहा कि अगर विकास इतने ही बुरे थे तो कंगना ने उनका साथ तभी क्यों नहीं छोड़ दिया. ऋचा ने सिर्फ इतना ही नहीं लिखा इसके बात के साथ उन्होंने एक लंबे नोट को को शेयर किया. जिसमें लिखा था, 'अब ये बर्दाश्त करने की सीमा के बाहर हो रहा है.. ये मीटू नहीं बल्कि मीमी लग रहा है. मैं सभी महिलाओं से सवाल करती हूं- अगर कोई पुरुष आपको असहज महसूस कराता है, अजीब तरह से छूने की कोशिश करता है, तब भी क्या आप उससे दोस्ती रखना चाहेगीं? या आप उस इंसान से दूरी बनाने की कोशिश करेंगी. या फिर इस सबके बाद भी उस इंसान के साथ मस्ती करेंगी? या उस इंसान के साथ इसलिए काम करना चाहेंगी क्योंकि वो अपने काम में वाकई बहुत अच्छा है? खासकर तब जब आप खुद की नजर में बहुत शक्तिशाली हैं, निडर और हिम्मत वाली हैं... मैं समझ ही नहीं पा रही हूं!'

fallback
 ऐसा था नोट, फोटो साभार: ट्विटर @richviks

अच्छा था तो छोड़ा क्यों? फ्रेंडली डायवोर्स लिया था क्या: कंगना 
कंगना ने ऋचा के लंबे से नोट का बहुत ही शार्ट में जवाब दिया है. कंगना ने इस मामले पर सवाल पूछने पर मीडिया से कहा कि इनके पति इतने ही अच्छे थे तो उन्हें छोड़ क्यों दिया? आपने फ्रैंडली डायवोर्स लिया था क्या? उन्होंने ऐसी पत्नियों को सलाह दी कि जो बोल रही हैं उनका साथ न दें तो कोई बात नहीं लेकिन चुप रहे तो बेहतर. मूमेंट के बाद काम करने के माहौल में सुधार आएगा. इस बारे में बात करते हुए कंगना ने ऋतिक की पूर्व पत्नी को भी लपेट लिया, क्योंकि जब कंगना और ऋतिक के बीच विवाद हुआ था तब सुजैन ने भी अपने एक्स हसबैंड का साथ दिया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 by each other and fight against all those who harass them

A post shared by Kangana Ranauton

कंगना ने अपनी बात में बड़ी विनम्रता से यह भी कहा कि पूर्व पत्नी और हैरास्मेंट झेलने वालों के अलग अनुभव होते हैं. उन्होंने कहा कि यह समय नहीं है कि लड़कियां आपस में लड़ें. यह मिलकर बोलने का समय है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news