'छपाक' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे 'मिर्जापुर' के बबलू पंडित, ऐसा होगा किरदार

हाल ही में अमेजन की वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में शार्प माइंडेड गैंगस्टर 'बबलू पंडित' की भूमिका निभाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी अब दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. विक्रांत मैसी मेघना गुलजार के प्रोजेक्ट में अलग ही तरह के किरदार के लिए चुने गए हैं. 

'छपाक' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे 'मिर्जापुर' के बबलू पंडित, ऐसा होगा किरदार

नई दिल्ली: हाल ही में अमेजन की वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में शार्प माइंडेड गैंगस्टर 'बबलू पंडित' की भूमिका निभाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी अब दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. विक्रांत मैसी मेघना गुलजार के प्रोजेक्ट में अलग ही तरह के किरदार के लिए चुने गए हैं. 

विक्रांत मैसी मेघना गुलजार की आगामी फिल्म 'छपाक' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एसिड हमले की पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में हैं. 


मेघना गुलजार के साथ लक्ष्मी अग्रवाल, फोटो साभार: Facebook @Laxmi Agrwal

मेघना ने एक बयान में कहा, 'हम मार्च 2019 के तीसरे सप्ताह में फिल्म शुरू करेंगे. विक्रांत वह शख्स हैं जिनके साथ मैं राजी के बाद से काम करना चाहता थी.'

उन्होंने कहा, 'मैंने उन्हें 'ए डेथ इन द गंज' में देखा था. कुछ अभिनेता ऐसे हैं जिनके साथ आप काम करना चाहते हैं और मुझे खुशी है कि मुझे उनके लिए एक योग्य किरदार गढ़ने का मौका मिला जिसमें वह दीपिका के साथ नजर आएंगे.' 


फोटो साभार: ट्विटर @Taran Adarsh

दीपिका भी इस फिल्म को लेकर खासी उत्साहित हैं. क्योंकि इस फिल्म में एक ऐसा विषय उठाया जा रहा है जो इस देश में महिलाओं की सुरक्षा पर बड़ा सवालिया निशान लगाता है. बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल एक ऐसी एसिड अटैक पीड़िता हैं जो लगातार इस तरह की महिलाओं के लिए आवाज उठा रहीं हैं. वह एक एक्टिवस्ट, मॉडल और लेखिका हैं. लक्ष्मी अपने काम के लिए इंटरनेशनल लेवल पर भी कई ईनाम हासिल कर चुकी हैं.  

बता दें कि विक्रांत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी. 2004 में सीरियल 'कहां हूं मैं' से डेब्यू करने वाले विक्रांत को 'बालिका वधु' से खास पहचान मिली. इसके बाद वह 'लुटेरा', 'दिल धड़कने दो' और 'लिप्स्टिक अंडर माई बुर्का' में अहम किरदारों में नजर आए. इस साल आई फिल्म 'राजी' में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबको प्रभावित किया.

इनपुट IANS से भी 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें