मॉल में हुए हंगामें पर सामने आया अंकित तिवारी के पिता और एंड्रिया हेविट का बयान
Advertisement

मॉल में हुए हंगामें पर सामने आया अंकित तिवारी के पिता और एंड्रिया हेविट का बयान

आरके तिवारी एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं और उनका एक बेटा बिजनेसमैन हैं, तो दूसरा बेटा बॉलीवुड का मशहूर सिंगर अंकित तिवारी है.

अंकित तिवारी के पिता विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट को सार्वजनिक रुप से माफी मांगने की बात कही है.

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट के खिलाफ मुंबई में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई गई है. ये शिकायत मुंबई के बांगुर नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है. शिकायत कर्ता आरके तिवारी बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के पिता हैं. हालांकि इस मामले पर दोनों पक्षों के बयान सामने आ गए हैं. जिसमें अंकित तिवारी के पिता विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट को सार्वजनिक रुप से माफी मांगने की बात कही है. तो दूसरी ओर एंड्रिया हेविट ने भी इनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है   

खबरों की मानें तो रविवार की दोपहर मॉल में राजेंद्र कुमार का हाथ कांबली की पत्नी एंड्रिया को छू गया. इसी बात पर नाराज होकर कांबली ने 58 वर्षीय बुजुर्ग को घूंसा मार दिया. घटना के दौरान पीड़ित के साथ उनकी पोती भी थी, जिसे वह गेम जोन से फूड कोर्ट लेकर आ रहे थे.राजेंद्र कुमार के बेटे अंकुर की माने तो, 'रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में भीड़भाड़ थी. कुछ पलों तक उन्हें पता ही नहीं चला कि क्या हो रहा है. वह फूड कोर्ट आए और उन्होंने हमें यह घटना बताई.

आरके तिवारी एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं और उनका एक बेटा बिजनेसमैन हैं, तो दूसरा बेटा बॉलीवुड का मशहूर सिंगर अंकित तिवारी है. अंकित तिवारी ने बॉलीवुड में कई हिट सॉन्ग दिए हैं. 'आशिकी 2' का सॉन्ग 'सुन रहा है' 'एक विलेन' का सॉन्ग 'गलियां' उनके सुपरहिट सॉन्ग हैं. हालांकि अंकित खुद भी विवादों से अछूते नही हैं. मई 2014 में उनकी गर्लफ्रेंड ने उन पर रेप का आरोप लगाया था और उनके भाई पर धमकाने का.  हालांकि बाद में इन आरोपों में दम नहीं निकला और अप्रैल 2017 में दोनों भाई सभी आरोपों से बरी हो गए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें    

Trending news