'दारू बदनाम' गाने पर इनका डांस हुआ सुपरहिट, अब तक इतने लाख लोगों ने देखा VIDEO
Advertisement

'दारू बदनाम' गाने पर इनका डांस हुआ सुपरहिट, अब तक इतने लाख लोगों ने देखा VIDEO

इस गाने को दीप बिरला ने कोरियोग्राफ किया है और गाने में एक लड़का और लड़की जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं 

(फोटो- Screen grab From Video)

नई दिल्ली: पंजाबी सॉन्ग्स अक्सर ही लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं और कई पंजाबी पार्टी सॉन्ग्स रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाते हैं. इसी तरह कुछ वक्त पहले पंजाबी सिंगर कमल कहलोन और परम सिंह का गाना 'दारू बदनाम' रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया और गाने को यूट्यूब पर कई बार देखा भी गया लेकिन यहां हम इस गाने पर एक लड़की और लड़के के डांस वीडियो की बात कर रहे हैं जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और यह यूट्यूब पर 9वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल, इस गाने को दीप बिरला ने कोरियोग्राफ किया है और गाने में एक लड़का और लड़की जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

दरअसल, इस वीडियो में डांस कर रहे लड़का लड़की बेहद ही इजी और अच्छे स्टेप्स कर रहे हैं और गाने में अलग तरह से डांस करते हुए दिख रहे हैं. दोनों की टाइमिंग भी काफी अच्छी है और दोनों की जोड़ी भी आपको पसंद आएगी. यूट्यूब पर इस गाने को डांस माफिया नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news