शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर डाली फोटो, मिनटों में हुई वायरल, जानें साथ में है कौन
Advertisement

शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर डाली फोटो, मिनटों में हुई वायरल, जानें साथ में है कौन

हाल ही में शिबानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की इस तस्वीर में वह एक शख्स का हाथ पकड़े हुए हैं. माना जा रहा है कि वो शख्स कोई और नहीं फरहान अखतर ही हैं.

शिबानी दांडेकर ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अभिनेता फरहान अखतर की व्यक्तिगत जिंदगी काफी चर्चा में रहती है. 2017 में फरहान अखतर अपनी पत्नी अधुना अख्तर से अलग हो गए थे. इसके बाद फरहान अख्तर और एंकर शिबानी दांडेकर की बढ़ती नजदीकियों की खबरें चर्चा में बनी हुईं थी. हाल ही में शिबानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की इस तस्वीर में वह एक शख्स का हाथ पकड़े हुए हैं. इस तस्वीर में ये शख्स आने की ओर जा रहा है वहीं शिबानी पलट कर कैमरे की ओर देख रही हैं. माना जा रहा है कि वो शख्स कोई और नहीं फरहान अखतर ही हैं. ऐसा लग रहा है कि यह कपल अपने रिश्ते को जल्द ही ऑफीशियल करने को तैयार है.

  1. शिबानी दांडेकर ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है
  2. माना जा रहा है कि उनके साथ में फरहान अखतर हैं
  3. इस फोटो में शिबानी पीछे की तरफ मुड कर कैमरे की ओर देख रही हैं

फरहान और शिबानी के संबंधों लो कर तेज हुई चर्चा
फरहान अखतर और शिबानी दांडेकर के बीच संबंधों को लेकर चर्चा तब तेज हुई जब फरहान अखतर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शिबानी को उनके जन्मदिन पर विश किया. इसपर उन्होंने किस वाले इमोजी भी बनाए थे. इसके बाद से दोनों के अफेयर को लेकर कयासबाजी होने लगी. शिबानी 'सेल्फ टुअर 2018' के सिलसिले में कनाडा में हैं. खबरों के अनुसार एक टीवी शो पर मुलाकात के बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शिबानी इंडियन प्रीमियर लीग की एंकरिंग के जरिए काफी मशहूर हुईं.

 

 

photo cred @anuragrao

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

'द स्काय इज पिंक' में दिखेंगे फरहान
काम के लिहाज से देखें तो फरहान अख्तर को शोनाली बोस की अगल मूवी 'द स्काय इज पिंक' में देखा जाएगा. इसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी लीड रोल्स में दिखेंगी. इसके अलावा वह जोया अख्तर की 'गली बॉयज', 'मिर्जापुर' और 'इनसाइड एज 2' के निर्माता भी हैं. फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में काम कर रहे फिल्मकार एवं अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि खेलों से जुड़ी कहानियां समझने में आसान होती हैं. ये लोगों को प्रेरित करती हैं. फरहान ने यहां मंगलवार को अनिल कुंबले, रितेश सिधवानी, साकिब सलीम, रिया चक्रवर्ती और निधि अग्रवाल के साथ स्पोर्ट्सवियर ब्रांड डी : एफवाई के लॉन्च पर संवाददाताओं से यह बात कही.

Trending news