close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Viral: प्रेग्‍नेंट फैन की तमन्ना सुन सरप्राइज देने घर ही पहुंच गए रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली फिल्‍म '83' की शूटिंग कर रहे हैं. यहां एक फैन की तमन्ना जानकार रणवीर ने उन्‍हें जबरदस्‍त सरप्राइज दिया है.

Viral: प्रेग्‍नेंट फैन की तमन्ना सुन सरप्राइज देने घर ही पहुंच गए रणवीर सिंह
फोटो साभार Instagram

नई दिल्‍ली: एनर्जी के पावर बैंक रणवीर सिंह पूरी कोशिश करते हैं कि अपने फैंस को हमेशा खुश रखें. चाहे ऐयरपोर्ट हो या फिर कोई इवेंट, रणवीर अक्‍सर फैंस के साथ सेल्‍फी लेते, उनसे मिलते नजर आ ही जाते हैं. लेकिन इस बार एक फैन की तमन्ना जानकार रणवीर ने उन्‍हें जबरदस्‍त सरप्राइज दिया है. रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली फिल्‍म '83' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म में उनकी पत्‍नी दीपिका पादुकोण ही उनकी रील लाइफ पत्‍नी का किरदार निभा रही हैं और वह भी इन दिनों लंदन में हैं. ऐसे में इन दोनों की कई तस्‍वीरें ऐसी वायरल हो रही हैं, जिसमें यह अपने फैंस के साथ नजर आ रहे हैं. 

लंदन में रहने वाली उनकी फैन किरण रणवीर की जबरदस्‍त फैन हैं. रणवीर, खुद को लेकर किरण का यह दीवानापन अच्‍छे से जानते हैं. उन्‍हें जैसे ही पता चला कि किरण प्रेग्‍नेंट हैं, तो उन्‍होंने किरण को सरप्राइज देने की सोची. किरण ने अपने सोशल मीडिया पर रणवीर से मुलाकार की पूरी कहानी लिखी है. उन्‍होंने लिखा है, 'मैं दौड़कर अपने किचिन में छिप गई और मेरे पति ने दरवाजा खोला. मुझे आवाज आ रही थी कि रणवीर पूछ रहे थे कहा है वो, और मेरे पति ने बताया कि मैं किचिन में हूं.' उन्‍होंने आगे लिखा, 'हे भगवान, रणवीर सिंह मेरे घर में है, कोई मुझे पिंच करो तो मुझे विश्‍वास हो.' 

इस फैन की खुशी का रणवीर से मिलने के बाद ठिकाना ही नहीं था. वैसे रणवीर सिंह से इस तरह की उम्‍मीद की जा सकती है कि वह अपने फैन की इच्‍छा पूरी करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. यह पहला मौका नहीं है, जब रणवीर ने किसी फैन को ऐसा सरप्राइज दिया है. पिछले दिनों अपनी फिल्‍म सिंबा के प्रमोशन के दौरान भी रणवीर ने कुछ ऐसा ही किया था. वह मुंबई के जिस होटल में अपनी फिल्‍म का प्रमोशन कर रहे थे, वहां एक जोड़ा शादी के बंधन में बंध रहा था. फिर क्‍या था, रणवीर अचानक इस शादी में पहुंच गया और उन्‍हें देख हर कोई दंग रह गया. रणवीर ने इस जोड़े को शुभकामनाएं दीं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.