Zee Rozgar Samachar

PIC: रेड कारपेट पर उतरने से पहले आराध्या ने मां ऐश्वर्या को ऐसे कहा Best of Luck

इससे भी खूबसूरत वो पल रहा जब ऐश्वर्या के रेड कारपेट पर उतरने से पहले उनकी बेटी आराध्या ने उन्हें बेहद प्यार से किस किया. बता दें, ऐश्वर्या पिछले 16 साल से लॉरियाल की ब्रांड एंबेसडर हैं और हर साल कान फिल्म फेस्टिवल में लॉरियाल के लिए रेड कारपेट पर उतरती हैं.

PIC: रेड कारपेट पर उतरने से पहले आराध्या ने मां ऐश्वर्या को ऐसे कहा Best of Luck

नई दिल्ली: हर साल कान फिल्म फेस्टिवल ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या के लिए एक हॉलीडे से कम नहीं होता. जबसे आराध्या थोड़ी बड़ी हुई हैं तबसे ही हर साल ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ ही कान में नजर आती हैं और दोनों की एक साथ बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. रविवार को जब कान में ऐश्वर्या बटरफ्लाई गाउन में नजर आईं थीं तो उस वक्त उनके साथ आराध्या रेड कलर की क्यूट फ्रॉक में दिखाई दी थीं. वहीं कान के दूसरे दिन जब ऐश्वर्या वाइट ऑफ शॉल्डर रामी काडी गाउन में नजर आईं तो आराध्या भी वाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दीं.

हालांकि, इससे भी खूबसूरत वो पल रहा जब ऐश्वर्या के रेड कारपेट पर उतरने से पहले उनकी बेटी आराध्या ने उन्हें बेहद प्यार से किस किया. बता दें, ऐश्वर्या पिछले 16 साल से लॉरियाल की ब्रांड एंबेसडर हैं और हर साल कान फिल्म फेस्टिवल में लॉरियाल के लिए रेड कारपेट पर उतरती हैं. ऐश्वर्या इस साल 17वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी और उन्होंने हर साल की तरह इस साल भी अपने लुक से सबका दिल जीत लिया. ऐश्वर्या पहले दिन मिशेल सिनको के बटरफ्लाई गाउन में नजर आईं और दूसरे दिन के लिए उन्होंने रामी काडी का शिमरी गाउन चुना.

 

LOVE YOU UNCONDITIONALLYHappiest Mama in the World 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें, 13 मई को ऐश्वर्या का कान फिल्म फेस्टिवल में दूसरा दिन था और अब आगे की कमान सोनम कपूज आहूजा संभालने वाली हैं. 

 

Thank youuu for Alllll your Love

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

कान से वापसी से पहले उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उन्होंने कान को शुक्रिया बोला है और तस्वीर में ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या के हाथ की छाप भी दिखाई दे रही है. कान फिल्म फेस्टिवल में अब सोनम कपूर लॉरियाल पेरिस इंडिया के लिए रेड कारपेट पर उतरेंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.