close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमिर खान की फिल्‍मी 'बेटियों' का यह DANCE VIDEO मचा रहा है धूम

दरअसल फिल्‍म 'दंगल' में बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा एक ट्रेंड डांसर हैं और बैली डांस करने के लिए जानी जाती हैं. सान्‍या के इस डांस के टैलेंट को आमिर खान ने अपनी फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' में भी इस्‍तेमाल किया है.

आमिर खान की फिल्‍मी 'बेटियों' का यह DANCE VIDEO मचा रहा है धूम
सान्‍या और फातिमा फिल्‍म 'दंगल' में नजर आ चुकी हैं. (फोटो साभार- @FatimaSanaShaikh/Instagram)

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'दंगल' में आमिर खान की बेटियों का किरदार निभाने वाली 'गीता-बबीता' यानी फातिमा सना शेख और सान्‍या मल्‍होत्रा पिछले साल आई इस ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म के बाद से ही सेलीब्रिटी बन गई हैं. स्‍क्रीन पर भले ही यह दोनों आपको बहन बनने की एक्टिंग करती दिखीं हों, लेकिन इनका रीयल लाइफ प्‍यार भी इतना जबरदस्‍त है कि आप देखते रह जाएंगे. ऐसे में शनिवार रात को आमिर खान की इन दोनों फिल्‍मी बेटियों का एक ऐसा डांस वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. यूं तो सान्‍या और फातिमा दोनों को ही डांस का खासा शौक है लेकिन इस वीडियो में इन दोनों के मूव्‍ज देखने लायक हैं.

दरअसल फिल्‍म 'दंगल' में बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा एक ट्रेंड डांसर हैं और बैली डांस करने के लिए जानी जाती हैं. सान्‍या के इस डांस के टैलेंट को आमिर खान ने अपनी फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' में भी इस्‍तेमाल किया है. सान्‍या ने फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का गाना 'सेक्‍सी बलिए' भी कोरियोग्राफ किया है.

इस वायरल हो रहे वीडियो को सान्‍या ने शनिवार रात अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. सान्‍या ने इसे शेयर करते हुए बताया कि वह पूरे 4 साल बाद डांस क्‍लास का हिस्‍सा बनीं हैं. इस वीडियो में सान्‍या अकेले नहीं बल्कि गीता फोगाट बनने वाली एक्‍ट्रेस फातिमा सना शेख भी नजर आ रही हैं. आप भी देखिए सान्‍या और फातिका का यह मजेदार वीडियो.

 

 

बता दें कि फातिमा सना शेख एक बार फिर आमिर खान के साथ फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन की जोड़ी नजर आएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें