VIRAL VIDEO: स्विमिंग पूल में जैकलीन के साथ कुछ यूं मस्ती करते नजर आए सुशांत
Advertisement

VIRAL VIDEO: स्विमिंग पूल में जैकलीन के साथ कुछ यूं मस्ती करते नजर आए सुशांत

स्टीमिंग पोर्टल ने शुक्रवार को 'ड्राइव' के लिए लॉन्च डेट की घोषणा की. तरुण मनसुखानी इसके निर्देशक हैं और यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है.

तरुण मनसुखानी इसके निर्देशक हैं और यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्राइव (Drive)' 1 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. स्टीमिंग पोर्टल ने शुक्रवार को 'ड्राइव' के लिए लॉन्च डेट की घोषणा की. तरुण मनसुखानी इसके निर्देशक हैं और यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है.

fallback

फिल्म के पहले गाने 'मखना' को शुक्रवार को लॉन्च किया गया, इजराइल के खूबसूरत जगहों में इस गाने की शूटिंग की गई है. इस गाने में जैकलीन और सुशांत की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. फिल्म में बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी और विभा छिब्बर भी हैं. आप भी देखें वीडियो- 

आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में सुशांत ने पहले कहा था, "जब आप फिल्म देख रहे होंगे तो आपको पता नहीं चलेगा कि अगले ही पल क्या होने वाला है." ऐसा पहली बार होगा जब सुशांत और जैकलीन पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. बता दें, सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आई थीं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news