इनके ठुमके ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, वायरल हो रहा डांस का VIDEO
Advertisement

इनके ठुमके ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, वायरल हो रहा डांस का VIDEO

इस वीडियो को इसी महीने 19 जुलाई को अपलोड किया गया है और महज तीन दिनों में इस वीडियो को 175,378 बार देखा जा चुका है. 

इस वीडियो को देखने वालों की संख्या एक लाख से ऊपर है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: अपना टैलेंट दिखाने के लिए आज की युवा पीढ़ी जमकर इंटरनेट का इस्तेमाल कर रही है. आए दिन हमें इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. चाहे वह डांस से संबंधित हो या फिर किसी ओर चीज से. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसे नई दिल्ली के एक डांस ग्रुप ने किया है. पिछले महीने रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राब्ता' का एक गाना 'मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड...' को लोगों ने काफी पसंद किया है. लोगों को यह गाना इतना पसंद आया कि वे इस अपने डांस का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करने लगे हैं. 

Dancercise Studio नाम की एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया गया है, जो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लड़के और लड़कियां मिलकर 'राब्ता' के एक गाने 'मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड...' पर कुछ अपने अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. 

बेहद पसंद किया जा रहा है वीडियो

इस वीडियो को देखने वालों की संख्या एक लाख से ऊपर है. बता दें, इस वीडियो को इसी महीने 19 जुलाई को अपलोड किया गया है और महज तीन दिनों में इस वीडियो को 175,378 बार देखा जा चुका है. इससे साफ पता चलता है कि लोगों द्वारा इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. गौरतलब है कि इस डांस की कोरियोग्राफी अहमद खान नाम के एक लड़के द्वारा की गई है.

(साभार- यूट्यूब)  

Trending news