close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'फुकरे रिटर्न्‍स' के ये Funnny Video देखकर अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे आप

'फुकरे रिटर्न्‍स' के मेकर्स ने इस फिल्‍म के किरदारों के छोटे-छोटे वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किए हैं, जिनमें यह किरदार मजेदार कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं.

'फुकरे रिटर्न्‍स' के ये Funnny Video देखकर अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे आप
'फुकरे रिटर्न्‍स' 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है. (फोटो साभार- @excelmovies/Youtube)

नई दिल्‍ली: 'फुकरे रिटर्न्‍स' का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें दर्शकों के लिए कॉमेडी का जबरदस्‍त डोज है. लेकिन ट्रेलर के बाद अगर आप का एक्‍साइटमेंट साल 2013 की इस हिट फिल्‍म के सीक्‍वेल के लिए और भी बढ़ गया है तो बता दें कि फिल्‍म रिलीज होने से पहल ही इस इंटरनेट पर 'फुकरे कमर्शियल्‍स' छा गए हैं. दअरसल 'फुकरे रिटर्न्‍स' के मेकर्स ने इस फिल्‍म के किरदारों के छोटे-छोटे वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किए हैं, जिनमें यह किरदार मजेदार कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. जहां एक वीडियो में वरुण शर्मा, जो फिल्‍म में चूचा का किरदार निभा रहे हैं, एक स्‍पा में अपने दोस्‍त के साथ जाता है और वहां उसके ऊपर बाघ बैठा दिखता है.

बता दें कि एक्सेल इंटरटेनमेंट की 'फुकरे' ने 2013 में खूब चर्चा बटोरी थी. साल 2013 की फिल्म ने अपने असामान्य कॉन्सेप्ट के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था और बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म साबित हुई थी. 'फुकरे रिटर्न्‍स' के दूसरे वीडियो में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और मनजोत अपने फोन के 'गिरी जी' से लड़की पटाने के अपने चांस के बोर में पूछते नजर आ रहे हैं.

पहली फिल्‍म में चूचा और भोली का किरदार जबरदस्‍त हिट हुआ था और इसलिए अब दूसरी फिल्‍म में भी इन दोनों की मजेदार केमिस्‍ट्री फिर चर्चा में है. फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्‍म के तीसरे वीडियो में तीनों किरदार जेल में नजर आते हैं और जेल के बाहर भोली पंजाबन नजर आती है. जेल में इनके साथ बाघ भी बंद है.

'फुकरे रिटर्न्‍स' 8 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) जेल से छूट गई है और एक बार फिर पुलकित, वरुण, मनजोत और अली की जिंदगी में वापस आ गई है. इस बार वह वरुण को सपना देखकर लॉटरी निकालने के लिए कहती है. वहीं फिल्म में एक ट्विस्ट भी है क्योंकि अब चूचा (वरुण) को 'डेजा वू' हो जाता है जिसे वह 'डेजा चू' कहता है. इसमें इंसान को फ्यूचर नजर आता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें