Video: अपनी शादी के सालभर बाद विराट कोहली ने दी दूल्‍हे को सलाह, 'क्‍यों कर रहा है शादी?'
Advertisement

Video: अपनी शादी के सालभर बाद विराट कोहली ने दी दूल्‍हे को सलाह, 'क्‍यों कर रहा है शादी?'

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी.

Video: अपनी शादी के सालभर बाद विराट कोहली ने दी दूल्‍हे को सलाह, 'क्‍यों कर रहा है शादी?'

नई दिल्‍ली: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अपनी शादी से पहले अपने रिश्‍ते को लेकर काफी प्राइवेट रहे थे. लेकिन एक विज्ञापन में यह जोड़ी पहली बार एक दूसरे के सामने प्‍यार का इजहार करती नजर आई थी. एथनिक कपड़ों के ब्रांड मान्‍यवर-मोहे के विज्ञापन में नजर आ चुके विराट और अनुष्‍का इस ब्रांड के एक नए विज्ञापन में नजर आए हैं. यूं तो इन दोनों की लव-स्‍टोरी के कम ही राज सामने आए हैं, लेकिन इस नए विज्ञापन में अनुष्‍का और विराट शादी के बाद के अपने एक्‍सपीरंस देते नजर आ रहे हैं.

ये नया विज्ञापन विराट-अनुष्‍का के पिछले विज्ञापन के आखिरी सीन से ही शुरु होता है. एक साल बाद अब विराट और अनुष्‍का एक शादी में पहुंचते हैं, जहां विराट दुल्‍हे को और अनुष्‍का दुल्‍हन को शादी के साइड इफेक्‍ट्स गिनाते नजर आ रहे हैं. विराट दुल्‍हे से कहते दिख रहे हैं, 'क्‍यों कर रहा है शादी..' इस पर अनुष्‍का दुल्‍हन को कहती हैं, 'देख सोच ले, महीने में 15 दिन खाना मैं बनायूंगा बोलेगा और जब उसकी बारी आएगी तो खान होम डिलेवरी करवाएगा.' वहीं विराट कहते हैं, 'टीवी रिमोट, ऐसी रिमोट, लाइफ का रिमोट सब हाथ से चला जाएगा..' अनुष्‍का इस विज्ञापन में विराट के इधर-उधर जूते फेंकने की बात कहती भी नजर आ रही हैं. आप भी देखें अनुष्‍का-विराट का यह नया एड.

बता दें कि अनुष्‍का और विराट ने एक साल पहले शादी की थी. एक दिन पहले ही अनुष्‍का ने अपने वैक्‍स स्‍टैच्‍यू का इनोगरेशन मैडम तुसाद म्‍यूजियम में किया है. सिंगापुर के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में रणबीर कपूर, काजोल समेत कई सितारों के स्‍टैच्‍यू पहले से ही लगे हुए हैं. लेकिन अनुष्‍का का यह स्‍टैच्‍यू बाकी कई सितारों से बेहद अलग है. अपने इस स्‍टैच्‍यू के साथ अनुष्‍का शर्मा ऐसी पहली इंडियन स्‍टार बन चुकी हैं, जिनका यहां बातें करने वाला स्‍टैच्‍यू लगा है.

fallback

अनुष्‍का शर्मा जल्‍द ही शाहरुख खान के साथ फिल्‍म 'जीरो' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में अनुष्‍का व्‍हील चेयर पर बैठने वाले किरदार के तौर पर नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news