Virushka के नाम Instagram से जुड़ा ये रिकॉर्ड, पहले नहीं मिला किसी भारतीय को ये मौका

पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की लोकप्रिय सीरीज ‘Take a Break’ में आने वाले पहले भारतीय बन गए हैं.

Virushka के नाम Instagram से जुड़ा ये रिकॉर्ड, पहले नहीं मिला किसी भारतीय को ये मौका

नई दिल्ली: पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की लोकप्रिय सीरीज ‘Take a Break’ में आने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. इसके साथ ही एक और अहम खबर सामने आई है कि दुनिया का सबसे बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी उनको फॉलो कर रहा है.

इंस्टाग्राम हैंडल दुनिया के केवल 59 Icons को फॉलो करता है और अब इस सूची में विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) भी शामिल हो गए हैं. मार्क जुकरबर्ग के स्वामित्व वाली टेक दिग्गज कंपनी उनकी फॉलोअर बन गई है. 

ये भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ में पत्नी साक्षी से ज्यादा अहम हैं ये दो चीजें

अपने प्रशंसकों के बीच विरूष्का के नाम से मशहूर यह कपल अपने-अपने क्षेत्र की बहुत ही टैलेंटेड और प्रभावशाली शख्सियत हैं. दोनों ने अपने-अपने करियर में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और वे कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं. अपने नए आईजीटीवी वीडियो में, वे एक-दूसरे के बारे में मजेदार चीजें बताते हुए नजर आए. इस वीडियो को पहले 24 घंटों में ही 150 मिलियन से अधिक व्‍यू मिले. 

बता दें कि यह जोड़ी सेलेना गोमेज, माइली साइरस और नाओमी कैंपबेल जैसे वैश्विक आइकन में शामिल हो गई है, जो 'टेक ए ब्रेक' सीरीज में नजर आए हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.