विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ किया अपने रेस्टोरेंट में लंच, साथ में था ये कपल
Advertisement

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ किया अपने रेस्टोरेंट में लंच, साथ में था ये कपल

रेस्टोरेंट में विराट के भाई विकास कोहली और भाभी चेतना भी साथ थे.

दिल्ली के आरके पुरम में विरोट कोहली ने पिछले साल रेस्टोरेंट खोला था. (PHOTO: twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने 'नुएवा' रेस्टोरेंट में पहुंचे. इस दौरान विराट के फैमिली मेंबर्स भी साथ में मौजूद थे. यहां डिनर करने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए और फूड की तारीफ करने में भी पीछे नहीं रहे.

  1. विराट का 'नुएवा' नाम से दिल्ली में रेस्टारेंट है.
  2. साउथ अमेरिकन फूड इसकी खासियत है.
  3. कोहली अपनी टीम या फैमिली के साथ अपने रेस्त्रां आते रहते हैं.

विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'नुएवा वर्ल्ड में रेस्टोरेंट में बहुत ही बढ़िया लंच बनाया. इससे बेहतर कहीं नहीं. यह खान-पान प्रेमियों के लिए सबसे अच्छी जगह है. कृपया इस रेस्टोरेंट की 'चिमिचुरी मशरूम्स' को खाना न भूलें.'

क्रिकेटर विराट कोहली के ट्विटर हैंडल से शेयर की तस्वीरों में पत्नी अनुष्का स्माइल करते दिख रही हैं. वहीं, एक और फोटो में विराट के भाई विकास कोहली और भाभी चेतना भी साथ थे. वहीं, एक और कपल उनके साथ लंच पर दिखा.

fallback
विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ यह फोटो शेयर किया है.

इंग्लैंड से टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलकर लौटे विराट कोहली इन दिनों पत्नी अनुष्का और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. उन्हें दुबई में खेले जा रहे एशिया कप 2018 से आराम दिया गया है. वहां रोहित शर्मा की कप्तानी में इंडिया टीम मैच खेल रही है.

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन मेल रोल प्ले कर रहे हैं.

बता दें कि अनुष्का और वरुण 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' फिल्म में दर्जी की भूमिका में है. दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ साथ आ रहे हैं. यशराज फिल्म्स की एंटरटेनर 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' इस साल गांधी जयंती से पहले 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. सुई धागा के जरिए ब्लॉकबस्टर 'दम लगा के हइशा' के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मनीष शर्मा और शरत कटारिया का कॉम्बो एक बार फिर साथ हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

 

Trending news