Anushka Sharma से मिलने से पहले इस एक्‍ट्रेस के जबर फैन थे Virat Kohli, खुद कही ये बात
Advertisement

Anushka Sharma से मिलने से पहले इस एक्‍ट्रेस के जबर फैन थे Virat Kohli, खुद कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ खूब पसंद की जाती है. लेकिन अनुष्का से पहले विराट किसी और एक्ट्रेस के फैन हुआ करते थे और इस बात का खुलासा एक पुराने वीडियो में हुआ.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: क्रिकेट का बॉलीवुड से गहरा नाता है. सालों से कई क्रिकेटर मनोरंजन की पिच पर आउट होते आए हैं. इस कॉम्बिनेशन का सबसे बड़ा उदाहरण विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि विराट कोहली पहले अनुष्का नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस को पसंद करते थे.

वायरल हुआ विराट का वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. इन दोनों के साथ के फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं. लेकिन एक समय ऐसा था वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से बात करना खुद की उपलब्धि बताते थे. इससे जुड़ा विराट का एक वीडियो सामने आया है.

कैटरीना कैफ के दीवाने थे विराट

इन दिनों क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक पुराना वीडियो अचानक से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मैदान से अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही विराट बताते हैं कि कुछ समय पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने उनसे 2 मिनट के लिए बात की थी और वह उनके अनुसार मैदान से बाहर सबसे बड़ी उपलब्धि है.

 

 

एक बच्ची के पिता हैं विराट

विराट कोहली (Virat Kohli) अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी कर चुके हैं, उन्होंने 11 दिसंबर 2017 को एक्ट्रेस के साथ सात फेरे लिए थे. 2021 में अब विराट एक बच्ची के पिता बन गए हैं. 

VIDEO

Trending news