Tamannaah Bhatia की फोटो में नजर आए Virat Kohli? फैंस का चकराया सिर
Advertisement

Tamannaah Bhatia की फोटो में नजर आए Virat Kohli? फैंस का चकराया सिर

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फैंस को एक्ट्रेस की तस्वीर में विराट कोहली नजर आ रहे हैं. आप भी देखे ये तस्वीर और पहचानें की ये विराट हैं या कोई और.

 

तमन्ना भाटिया, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस तस्वीर में तमन्ना अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. फैंस तमन्ना की तस्वीर देखने के बाद चौंक गए हैं. फैंस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं और पूछ रहे है कि उनके साथ बैठ शख्स आखिर कौन है. 

तमन्ना की फोटो में दिखे विराट?

इस तस्वीर में तमन्ना भाटिया की पीठ के पीछे बैठा शख्स काफी हद तक विराट कोहली (Virat Kohli) जैसा दिख रहा है. इसी वजह से लोगों को लगा कि पीछे बैठा शख्य कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली हैं. लोगों के धड़ाधड़ कमेंट आने लगे और फोटो वायरल हो गई.  

फोटो पर आए ऐसे कमेंट

कई इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पीछे विराट कोहली हैं’ तो एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो बिल्कुल विराट कोहली जैसा है’ तमन्ना भाटिया की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं एक ने कमेंट किया, 'भूखा लग रहा है इसे भी दे दो.'

 

आखिर कौन है ये शख्स?

दरअसल, तमन्ना भाटिया की फोटो में नजर आ रहा शख्स एक फेमस मेकअप आर्टिस्ट है. इनका नाम फ्लोरियन हुरैल (Florian Hurel) है. ये बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज का मेकओवर कर चुके हैं. फिलहाल वे तमन्ना के साथ फ्लाइट में नजर आए थे. तमन्ना प्राइवेट जेट से किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थीं. 

विराट के साथ जुड़ा था तमन्ना का नाम

बता दें, विराट कोहली और तमन्ना भाटिया के लिंकअप की खबरें खूब थीं. बाद में दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आईं.  बाद में विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शादी कर ली और अपने दोनों एक बेबी के पेरेंट्स भी हैं. 

ये भी पढ़ें: महिमा चौधरी की बेटी को देख टिक गईं लोगों की नजरें, फैंस बोले- क्यूटनेस का जवाब नहीं  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news