Sushant Singh Rajput के जीजा विशाल कीर्ति ने शेयर की पुरानी चैट, ये हुई थी बातचीत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने शेयर किए सुशांत के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट्स...

Sushant Singh Rajput के जीजा विशाल कीर्ति ने शेयर की पुरानी चैट, ये हुई थी बातचीत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का परिवार बीते तीन महीने से इंसाफ की मांग कर रहा है. इस दौरान सुशांत के परिवार ने सोशल मीडिया को अपनी बात कहने का जरिया बनाया है. उनकी बहनें लगातार सुशांत को लेकर पोस्ट लिखती हैं. वहीं अब सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने कुछ पुरानी चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं.

इन दिनों सुशांत मामले की जांच सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है. इस मामले में हर दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति के ये वॉट्सऐप स्क्रीनशॉट्स लोगों को इमोशनल कर रहे हैं. क्योंकि इसमें होने वाली बातचीत बता रही है कि सुशांत कितने तेज दिमाग वाले इंसान थे. यह चैट साल 2018 की है. इसमें दोनों की साइंस से जुड़े मुद्दे पर बातचीत हो रही है. 

ये स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए विशाल कीर्ति ने कैप्शन में लिखा है, 'आज केस में नई बातों का इंतजार कर रहे हैं, इस बीच मैं सुशांत के साथ हुई इंटलेक्चुअल चैट सेशन की खूबसूरत यादों को शेयर कर रहा हूं. यह याद दिलाता है कि लोगों के साथ आमने-सामने बात करना एक शानदार अनुभव है तो वहीं डिजिटल कम्युनिकेशन उन्हें याद करने का बेहतरीन तरीका है.'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है. इन दोनों से पूछताछ करने के लिए NCB की SIT टीम ने समन भेज दिया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें