close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्टर विश्वजीत ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, शाहरुख के साथ शुरू किया था करियर

दूरदर्शन के शो फौजी ने जहां शाहरुख के लिए फिल्मी दुनिया के रास्ते खोल दिए वहीं उन्हीं के साथ इस शो से एक्टिंग डेब्यू करने वाले एक्टर विश्वजीत प्रधान को भी इंडस्ट्री का स्थापित एक्टर बनाया. 

एक्टर विश्वजीत ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, शाहरुख के साथ शुरू किया था करियर
विश्वजीत प्रधान (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई एक्टर्स ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत टीवी शोज से की थी. शाहरुख खान को भी किंग के मुकाम तक पहुंचाने में टीवी का बहुत बड़ा योगदान रहा है. दूरदर्शन के शो फौजी ने जहां शाहरुख के लिए फिल्मी दुनिया के रास्ते खोल दिए वहीं उन्हीं के साथ इस शो से एक्टिंग डेब्यू करने वाले एक्टर विश्वजीत प्रधान को भी इंडस्ट्री का स्थापित एक्टर बनाया. 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके विश्वजीत प्रधान ने ग्लैमर जगत में 30 साल का लंबा सफर तय किया. 

पिछले चार साल से ब्रेक लेकर ऑस्ट्रेलिया में अपनी वाइफ के साथ उनके बिजनेस में हाथ बटा रहे विश्वजीत ने मुंबई में वापसी कर ली है. विश्वजीत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं लेकिन वो अभी अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स के बारे में कुछ नहीं बता सकते हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के फैशन वीक में चलेगा सोनालिका प्रधान का जादू, इस बॉलीवुड एक्टर की हैं पत्नी

बता दें कि विश्वजीत ने कई बॉलीवुड हिट फिल्मों राज, करम, जहर, जख्म, यलगार और कई अन्य मूवीज से नाम कमाया है. इतना ही नहीं विश्वजीत टीवी में भी पुलिस इंस्टपेक्टर ब्रह्मानंद झाकड़ के रोल से हिट हुए. इसके अलावा विश्वजीत टीवी शो एक बूंद इश्क में भी नजर आ चुके हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें