VJ Anusha Dandekar ने कहा- 'मुझे मिला धोखा, Karan Kundrra बोला करता था झूठ'

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) का एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से ब्रेकअप क्यों हुआ, ये बात सामने आ गई है. ये किसी और ने नहीं, बल्कि की खुद अनुषा दांडेकर ने बताई है. 

VJ Anusha Dandekar ने कहा- 'मुझे मिला धोखा, Karan Kundrra बोला करता था झूठ'
अनुषा दांडेकर और करण कुंदरा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) का एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से ब्रेकअप हो गया था. लोग इस खबर को जानने के बाद हैरान थे, लेकिन ब्रेकअप की असल वजह का पता नहीं चल सका था. अब काफी दिनों बाद वीजे और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर ने खुद ब्रेकअप की वजह बताई है. अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक काफी लंबा पोस्ट शेयर किया है. 

अनुषा ने किए चौंकाने वाले खुलासे

इस पोस्ट में अनुषा (Anusha Dandekar) ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra)  को लेकर बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अनुषा ने लिखा कि करण ने उन्हें प्यार में धोखा दिया है और वह उनसे झूठ भी बोलते थे. साथ ही अनुषा ने यह भी कहा कि उन्होंने इंतजार किया कि शायद करण उनसे अपनी गलतियों के लिए माफी मांग लें, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

अनुषा ने लिखी ये बात

अनुषा (Anusha Dandekar) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हां मैंने लव स्कूल नाम का एक शो किया था, हां मैं आपकी लव प्रोफेसर थी, हां मैंने जो कुछ भी शेयर किया और जो सलाह मैंने दी वह हमेशा वास्तविक और मेरे दिल से निकली थीं. हां मैंने बहुत प्यार किया, बहुत-बहुत ज्यादा. हां, जब तक कोशिश करने और लड़ने के लिए कुछ नहीं बचा हो, तब तक मैं नहीं छोड़ती… हां, मैं भी इंसान हूं, हां मैंने भी खुद को खोया है और अपने आत्मसम्मान को भी.'

अनुषा ने कहा कि उन्हें मिला धोखा

अनुषा (Anusha Dandekar) ने आगे लिखा, 'हां, मुझे धोखा मिला है और मुझसे झूठ बोला गया… मैंने माफी का इंतजार किया, जो उसने कभी नहीं मांगी. हां, मैंने सीखा कि मुझे वास्तव में माफी मांगनी थी और खुद को माफ करना था. हां मैं बड़ी हो गई हूं और आगे बढ़ती रहूंगी और सकारात्मक चीजों को देखूंगी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

अनुषा ने दी सलाह

साथ ही अनुषा  (Anusha Dandekar) ने लिखा, 'मेरी एक आखिरी सलाह है कि प्यार कई रूपों में होता है. बस इसे खुद पर हावी न होने दें, जिससे कि आप हार जाएं. प्यार को सम्मानजनक, दयालु और सबसे ज्यादा ईमानदार होना चाहिए. मैं इसके लायक हूं, आप इसके लायक हैं. सबसे अहम बात ये समझने की है कि हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, हमे लगता है कि हम उस प्यार के लायक है. मेरी प्रेम कहानी अब मेरे साथ शूरू होती है.' 

अनुषा के पोस्ट पर आए बहनों के रिएक्शन

अनुषा (Anusha Dandekar) के इस पोस्ट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अनुषा की दोनों बहने शिबानी और अपेक्षा ने उनका सपोर्ट किया है. शिबानी ने लिखा कि वे अनुषा के साथ हैं. अपेक्षा ने लिखा कि यह सटीक जवाब था. बताते चलें कि करण (Karan Kundrra)  और अनुषा पिछले पांच सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन पिछले साल दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut हुईं 'Dhaakad', New Year पर खूब की पार्टी

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.