पाकिस्तान तक पहुंची ढिंचैक पूजा की आवाज, कुछ ऐसे गाया गया 'सेल्फी मैंने ले ली आज...'
Advertisement

पाकिस्तान तक पहुंची ढिंचैक पूजा की आवाज, कुछ ऐसे गाया गया 'सेल्फी मैंने ले ली आज...'

'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'स्वैग वाली टोपी', 'दारू-दारू' और 'दिलों का स्कूटर' जैसे गानों से इंटरनेट पर धमाल मचा चुकी ढिंचैक पूजा की आवाज अब पाकिस्तान तक पहुंच चुकी है. बस अंतर यह है कि पूजा के गाने 'सेल्फी मैंने ले ली आज' को पाकिस्तान के एक युवक ने कुछ अपने अंदाज में पेश किया है.

पूजा द्वारा गाए गए 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने को लगभग 2 करोड़ लोगों ने देखा है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'स्वैग वाली टोपी', 'दारू-दारू' और 'दिलों का स्कूटर' जैसे गानों से इंटरनेट पर धमाल मचा चुकी ढिंचैक पूजा की आवाज अब पाकिस्तान तक पहुंच चुकी है. बस अंतर यह है कि पूजा के गाने 'सेल्फी मैंने ले ली आज' को पाकिस्तान के एक युवक ने कुछ अपने अंदाज में पेश किया है.

अलग अंदाज में पेश किया गाना

पाकिस्तान के एक युवक हनी किंग ने पूजा के गाने 'सेल्फी मैंने ले ली आज' को खुद के आवाज में गाया है. यही नहीं, इस गाने के वीडियो में इस युवक के अलावा चारों तरफ ढिंचैक पूजा की तस्वीरें घूमती हुई दिखाई पड़ रही है. इस गाने को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शायद इस पाकिस्तानी युवक ने पूजा को एक संकेत दिया है कि यह गाना ऐसे भी गाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- VIDEO : 'ढिंचैक पूजा' का ‘दिलों का शूटर’ सुन शाहरुख खान ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन!

वायरल नहीं हुआ वीडियो

हालांकि इस युवक ने गाने को बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया है, लेकिन इसके बावजूद इनका गाना इंटरनेट पर वायरल नहीं हुआ. बता दें, व्यूज के मामले में इस युवक का गाना पूजा के गानों के व्यूज के कहीं अगल बगल भी दिखाई नहीं दे रहा है. दरअसल, पूजा के लगभग गानों को लाखों लोगों ने देखा है, लेकिन इस पाकिस्तानी युवक के गाने को महज 6 हजार लोगों ने देखा है. 

ये भी पढ़ें- VIDEO : सेल्फी वाली 'ढिंचैक पूजा' ने अपने स्कूटर से किया 'दिलों को शूट', सोशल मीडिया पर मची 'तबाही

पूजा द्वारा गाए गए 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने को लगभग 2 करोड़ लोगों ने देखा है.    

वहीं, पाकिस्तानी युवक हनी किंग द्वारा गाए गए 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने को महज 6 हजार लोगों ने ही देखा है.   

Trending news