close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर वर्ल्डवाइट छाया है 'वॉर' का जलवा, कमाई 400 करोड़ पार!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की यह फिल्म कमाई के हर दिन नए-नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है... 

BOX OFFICE पर वर्ल्डवाइट छाया है 'वॉर' का जलवा, कमाई 400 करोड़ पार!

नई दिल्ली: भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 'वॉर (War)' का जलवा बरकरार है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की यह फिल्म वैसे तो कमाई के हर दिन नए-नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है. लेकिन दूसरे सोमवार को फिल्म ने एक नया बैंच मार्क तय कर लिया है. फिल्म की 400 करोड़ की कमाई पूरी हो चुकी है.

फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब एक अविश्वसनीय 406.5 करोड़ GBOC (भारत 332 करोड़ + विदेशी 79.5 करोड़) पर खड़ा है. यशराज फिल्म्स की मानें तो भारत में 'वॉर' की दूसरे सोमवार को अच्छी पकड़ रही और 4.75 करोड़ नेट (हिंदी - 4.40 करोड़ और तमिल और तेलुगु - 0.35 मिलियन) कलेक्शन किया. देश में अब इस एक्शन ड्रामा का कुल कलेक्शन 276.40 करोड़ हो चुका है.

इतना ही नहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश की मानें तो फिल्म ने कमाई के मामले में विकी कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को पछाड़ दिया है. अब यह फिल्म देश की हाइएस्ट ग्रोसर की लिस्ट में शुमार हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई की. 

इस हिसाब से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने अब तक 266.25 करोड़ रुपये की धांसू कमाई कर चुकी है। रिपोर्ट मुताबिक इस फिल्म ने सलमान खान की 'भारत (Bharat)' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

फिल्म 'वॉर' में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जा गया है. इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें