close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महानवमी पर BOX OFFICE पर 'वॉर' का महा COLLECTION! कमा लिए इतने करोड़

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया है, फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का कलेक्शन पूरा करने वाली है...

महानवमी पर BOX OFFICE पर 'वॉर' का महा COLLECTION! कमा लिए इतने करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दो एक्शन सुपरस्टार्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी  इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचाए हुए हैं. बीते हफ्ते रिलीज हुई इस जोड़ी की फिल्म 'वॉर (War)' सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ जुटाए हुए है. सफलता का आलम यह है कि रिलीज के 6वें दिन ही फिल्म 200 करोड़ के कलेक्शन के नजदीक नजर आने लगी है.

फिल्म की कमाई की रफ्तार और लोगों की हर दिन बढ़ती दीवानगी फिल्म को नई ऊचाइयों पर ले जा रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर (War)' ने सोमवार को तकरीबन 20 करोड़ रुपये की कमाई की. 

BOX OFFICE: आज 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी 'WAR', जानें अब तक की कमाई

इस रिपोर्ट के हिसाब से फिल्म ने महज 6 दिनों में कुल 178 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की इस धुआंधार कमाई को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म अपना पहला हफ्ता पूरा होते-होते यानी आज मंगलवार को 200 यानी करोड़ का कलेक्शन पूरा कर सकती है. क्योंकि आज दशहरा की छुट्टी होने के कारण जबदस्त कलेक्शन की उम्मीद है.  

BOX OFFICE पर दूसरे दिन भी कायम रहा 'WAR' का दबदबा, बटोर लिए इतने करोड़

गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई 'वॉर' (हिंदी) ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30, चौथे दिन 27.60 करोड़ और पांचवे दिन 36 करोड़ रुपये कमाए हैं. वहीं इस कमाई के साथ-साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है. भारत के अलावा फिल्म ने कनाडा, यूके और यूएई में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया है. 

तो अब देखना यह होगा कि आज सातवें दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस एनालिस्टों की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं. क्योंकि अगर ऐसा होता है तो एक हफ्ते के अंदर 200 करोड़ कमाने का एक और रिकॉर्ड इस फिल्म के नाम होगा.

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें