close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर ऋतिक-टाइगर का तूफानी 'वॉर', 7वें दिन हुई 200 करोड़ क्लब में एंट्री

दशहरे (विजयादशमी) का दिन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लिए वाकई जीत की खुशखबरी लेकर आया, फिल्म ने 7वें दिन दमदार तरीके से 200 करोड़ क्लब में एंट्री की साथ ही एक और रिकॉर्ड भी बना डाला...

BOX OFFICE पर ऋतिक-टाइगर का तूफानी 'वॉर', 7वें दिन हुई 200 करोड़ क्लब में एंट्री

नई दिल्ली: दशहरे (विजयादशमी) का दिन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लिए वाकई जीत की खुशखबरी लेकर आया, फिल्म 'वॉर (War)' ने 7वें दिन दमदार तरीके से 200 करोड़ क्लब में एंट्री की साथ ही एक और रिकॉर्ड भी बना डाला. ऐसा लग रहा है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की यह दमदार जोड़ी अभी लगातार छप्परफाड़ कमाई जारी रखने वाली है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार 'वॉर (War)' ने 8 अक्टूबर मंगलवार को 27 करोड़ रुपये का दमदार कलेक्शन हासिल किया है. इस भयंकर उछाल के बाद फिल्म अब तक कुल कमाई 207 करोड़ रुपये हो चुकी है. अब यह फिल्म इस साल सबसे कम दिनों में 200 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मंगलवार के एक ट्वीट के अनुसार 7वें दिन ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 'वॉर (War)' ने अपने इस रिकॉर्ड से 'संजू', 'सुल्तान', 'दंगल', 'पीके' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. 

BOX OFFICE पर दूसरे दिन भी कायम रहा 'WAR' का दबदबा, बटोर लिए इतने करोड़

बीते दिनों की कमाई पर नजर डालें तो फिल्म ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30 करोड़, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवे दिन 36.10 करोड़ और छठे दिन 20.60 करोड़ की कमाई की है. अब इस कुल 207 करोड़ की कमाई के बाद अब इस फिल्म से सबको 300 करोड़ की कमाई तक जल्द पहुंचने की उम्मीद है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें