close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office पर ऋतिक-टाइगर का दबदबा, 'War' की कमाई ने अक्षय-सलमान को पछाड़ा!

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी ने छप्परफाड़ कलेक्शन करके धूम मचा रखी है...

Box Office पर ऋतिक-टाइगर का दबदबा, 'War' की कमाई ने अक्षय-सलमान को पछाड़ा!

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी ने छप्परफाड़ कलेक्शन करके धूम मचा रखी है. फिल्म 'वॉर (War)' ने जहां दशहरे के दिन फिल्म ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री मारी. वहीं वर्किंग डेज में भी फिल्म की कमाई अपनी रफ्तार बरकरार रखे है. फिल्म की कमाई ने अक्षय कुमार और सलमान खान सबको धराशाई कर दिया है.

फिल्म की बुधवार की कमाई को देखते हुए लग रहा है कि अब जल्द ही फिल्म 300 करोड़ का गोल्डन आंकड़ा छू लेगी. आठवें दिन बुधवार को फिल्म ने 11-12 करोड़ की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक के आंकड़े सामने आए हैं. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन की 227 करोड़ पार हो चुका है. इसमें हिंदी-तमिल-तेलुगू मिलाकर 227 करोड़ हुए हैं. 

BOX OFFICE: आज 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी 'WAR', जानें अब तक की कमाई

पिछली कमाई पर नजर डालें तो 'वॉर' ने पहले दिन 51.60 करोड़ (हिंदी) 1.75 करोड़ (तमिल और तेलुगू), दूसरे दिन 23.10 करोड़ (हिंदी) 1.25 करोड़ (तमिल और तेलुगू), तीसरे दिन 21.30 करोड़ (हिंदी) 1.15 करोड़ (तमिल और तेलुगू), चौथे दिन 27.60 करोड़ (हिंदी), पांचवे दिन 36.10 करोड़ (हिंदी), छठे दिन 20.60 करोड़ (हिंदी), सातवें दिन 27.75 करोड़ और आठवें दिन फिल्म ने 11-12 करोड़ की कमाई कर ली है. 

इतना ही नहीं अगर हम वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म महज आठ दिनों 290 करोड़ की कमाई कर चुकी है. भारत के अलावा फिल्म ने कनाडा, यूके और यूएई में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये वीडियो भी देखें: