close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उधर 'वॉर' की कमाई हुई 300 करोड़ के पार, इधर ट्रेंड होने लगे विद्युत जामवाल

अब आप यह सोच रहे होंगे 'वॉर' के 300 करोड़ की कमाई होने पर 'विद्युत जामवाल' क्यों ट्रेंड कर रहे हैं?

उधर 'वॉर' की कमाई हुई 300 करोड़ के पार, इधर ट्रेंड होने लगे विद्युत जामवाल
यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित 'वॉर' 4000 पर्दों पर रिलीज की गई थी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (WAR)' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है. 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को लोग अब तक पसंद कर रहे हैं. वहीं, फिल्म 'वॉर' की कमाई 300 करोड़ पार हो गई है, जिसके बाद ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं, लेकिन सबसे चौंका देने वाली बात यह है कि ट्विटर पर 'वॉर' नहीं बल्कि 'वॉर 2' और 'विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal)' टॉप ट्रेंडिंग पर हैं.

'वॉर' की 300 करोड़ की कमाई
अब आप यह सोच रहे होंगे 'वॉर' के 300 करोड़ की कमाई होने पर 'वॉर 2' और 'विद्युत जामवाल' क्यों ट्रेंड कर रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि ट्विटर पर लोग अब 'वॉर 2' की चर्चा करने लगे हैं और इस फिल्म में लोग ऋतिक के साथ विद्युत जामवाल को देखना चाहते हैं. इस चीज को लेकर ट्विटर पर लोगों के बीच जमकर बहस चल रही है. किसी का मानना है कि 'वॉर 2' में ऋतिक के साथ टाइगर ही होने चाहिए, तो दूसरी तरफ टाइगर की जगह लोग विद्युत जामवाल को देखना चाह रहे हैं.

खैर, 'वॉर 2' बनेगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा, लोगों के इंटरेस्ट को देखते हुए निमार्ताओं का ध्यान इस पर जरूर जाएगा. बता दें, यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित 'वॉर' 4000 पर्दों पर रिलीज की गई थी. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें