close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'वॉर' REVIEW: दमदार है ऋतिक और टाइगर का एक्शन, फिल्म की कमाई तोड़ेगी कई रिकॉर्ड्स!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर एक्शन सस्पेंस फिल्म 'वॉर (War)' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म की एडवांस बुकिंग ने ही इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया.

'वॉर' REVIEW: दमदार है ऋतिक और टाइगर का एक्शन, फिल्म की कमाई तोड़ेगी कई रिकॉर्ड्स!

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर एक्शन सस्पेंस फिल्म 'वॉर (War)' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. छुट्टी के दिन फिल्म के रिलीज होने का मतलब है फिल्म को दमदार ओपनिंग मिलेगी. लेकिन फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस से ओपनिंग कलेक्शन सामने आने के पहले ही कमाल कर दिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग ने ही इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया.

इस फिल्म 'वॉर (War)'  सोशल मीडिया पर जहां बेहतरी रिस्पॉस दिया जा रहा है वहीं इसे मिला जुला पब्लिक रिव्यू मिल रहा है. लेकिन फिल्म से जुड़े हुए लोगों का यह मानना है कि टाइगर और ऋतिक के फैंस के लिए छुट्टी के मौके पर यह फिल्म एक गिफ्ट की तरह  है.

क्या ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच आई दरार! साथ में नहीं करेंगे प्रमोशन

फिल्म क्रिटिक कुमार मोहन का मानना है कि फिल्म के एक्शन सीन्स लाजवाब हैं. स्टोरीलाइन काफी यूजुअल है लेकिन टाइगर और ऋतिक ने फिल्म के हर सीन को लाजवाब बना दिया है. कुमार मोहन ने कहा कि फ्रंट बेंचर्स के लिए यह फिल्म होगी. यह यूथ की फिल्म है और सिंगल स्क्रीन्स में तगड़ा बिजनेस करेगी. 

मोहन कुमार आगे कहते हैं, ऋतिक की एक्टिंग जबरदस्त रही है. उनकी अब तक की बढ़िया परफॉर्मेंस के रूप में इस फिल्म को गिना जाएगा. हालांकि फिल्म का म्यूजिक कमजोर नजर आता है, वही रोमांस भी फिल्म में मिसिंग है. 

अब 'जय जय शिवशंकर' गाने पर होगा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का Dance 'WAR'

वहीं कुमार का कहना है कि फिल्म वार का मतलब है एक्शन, एक्शन, एक्शन... इतना ही नहीं उन्हें लगता है कि फिल्म का टाइटल फिल्म की स्टोरी लाइन को सूट करता हुआ नजर नहीं आता. लेकिन फिल्म 'वार' छुट्टी के दिन रिलीज हुई है, इसका फायदा फिल्म को मिलेगा और अंदाजा है कि 40 से 45 करोड़ की बंपर ओपनिंग फिल्म को मिलेगी.

लेकिन यह पब्लिक है सब जानती हैं. फिल्म देखकर सिनेमा घरों से बाहर निकले हुए यंगस्टर्स में अधिकतर लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई. फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने आए यूथ फिल्म को बोरिंग मान रहे हैं. ऋतिक की वजह से फिल्म में जान है. इस बात को स्वीकार तो जरूर कर रहे हैं लेकिन इस फिल्म को पूरी तरह से पैसा की बर्बादी मान रहे हैं. हालांकि कुछ दर्शकों का मानना है कि वह फिल्म में रितिक और टाइगर को देखने गए हैं. इससे समझ में आता है यह फिल्म ऋतिक और टाइगर के फैंस की वजह से अच्छा बिजनेस कर सकती है. लोगों को सिनेमाघरों तक ला सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें