'मुन्ना बदनाम' गाने को खराब करने की हुई थी कोशिश, सलमान खान ने बताया किसकी थी साजिश!

मोस्ट अवेटेड गाना 'मुन्ना बदनाम' का लांच तो हुआ लेकिन साथ ही सलमान खान ने एक ऐसा राज खोला जिसे सुनते ही सब दंग रह गए.

'मुन्ना बदनाम' गाने को खराब करने की हुई थी कोशिश, सलमान खान ने बताया किसकी थी साजिश!

मुंबई: अपने फैंस को एंटरटेनमेंट का तीसरा डोज देने के लिए सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' जल्द ही रिलीज होने वाली है. और इसी सीरीज का मोस्ट अवेटेड गाना 'मुन्ना बदनाम' का लांच तो हुआ लेकिन साथ ही सलमान खान ने एक ऐसा राज खोला जिसे सुनते ही सब दंग रह गए. यहां सलमान ने बताया कि उनके इस गाने को लेकर कितनी बड़ी साजिश रची गई थी. 

'मुन्नी बदनाम' की पापुलैरिटी इतनी ज्यादा थी की 'मुन्ना बदनाम' से लोगों की अपेक्षाएं उससे कहीं ज्यादा थीं. ऐसे में "मुन्ना बदनाम, "मुन्नी से कहीं कम नजर नहीं आता. सोशल मीडिया पर गाना रिलीज होते ही पूरी तरह से छा गया. 'मुन्ना बदनाम' सोंग लॉन्च के दौरान जब सलमान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने असल में इस गाने को खराब करने की कोशिश की थी... (हंसते हुए) लेकिन यह अच्छा बन गया... भगवान हमारे साथ है.

Munna Badnaam song launch from Dabangg 3

मुन्ना बदनाम में सलमान खान की धमाकेदार एंट्री डांस मूव ने हर किसी का दिल जीत लिया. इस मौके पर सई मांजरेकर, प्रभु देवा, वरीना हुसैन अरबाज खान, साजिद वाजिद मौजूद थे. कुल मिलाकर मुन्ना के बदनाम होने पर लोगों ने खूब मजे किए और प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान अच्छे मूड में दिखे. सलमान खान प्रोडक्शंस की फिल्म 'दबंग 3' प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है, यह 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें