• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    341बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    83कांग्रेस+

  • अन्य

    118अन्य

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा यह आइटम नंबर, VIDEO में दिखा सोनाली सहगल का अलग अंदाज

यह गाना सोनाली सहगल पर फिल्माया गया है. इस गाने में सोनाली जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. Zee Music Company द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 2,312,396 बार देखा जा चुका है.

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा यह आइटम नंबर, VIDEO में दिखा सोनाली सहगल का अलग अंदाज
यह फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज होगी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: अभिनेता श्रेयस तलपड़े और आफताब शिवदासानी फिल्म 'सेटर्स' में एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में सोनाली सहगल और इशिता दत्ता भी हैं. फिल्म का निर्देशन अश्विनी चौधरी ने किया है. 3 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का पहला गाना 'बूम जावानी' रिलीज किया जा चुका है और रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. यह गाना सोनाली सहगल पर फिल्माया गया है. इस गाने में सोनाली जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. Zee Music Company द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 2,312,396 बार देखा जा चुका है.

'व्हाई चीट इंडिया' से अलग है 'सेटर्स'
बता दें, यह फिल्म एजुकेशन स्कैम पर बेस्ड है. हालांकि इस टॉपिक पर एक फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' पहले ही बन चुकी है, जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में थे. वहीं, फिल्म 'सेटर्स' में अहम भूमिका निभा रहे श्रेयास का कहना है कि इमरान हाशमी की 'व्हाई चीट इंडिया' और उनकी फिल्म एक-दूसरे से बहुत अलग है. 

इमरान हाशमी की हालिया रिलीज फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' की तरह इस फिल्म की पटकथा भी भारतीय शिक्षा प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार और शिक्षा माफिया पर आधारित है. फिल्मों की कहानी की समानता पर श्रेयस से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, " मैंने अब तक 'व्हाई चीट इंडिया' नहीं देखी है. लोग दोनों फिल्मों में समानता ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन जहां तक मेरा मानना है, दोनों में बहुत फर्क है." इसकी शूटिंग बनारस, जयपुर, मुंबई और दिल्ली में हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें