close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहले नहीं देखा होगा जैकलीन फर्नांडिस का ऐसा VIDEO, इंटरनेट पर मचा रहा हंगामा

हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने यूट्यूब चैनल पर इससे जुड़े एक वीडियो को अपलोड किया.

पहले नहीं देखा होगा जैकलीन फर्नांडिस का ऐसा VIDEO, इंटरनेट पर मचा रहा हंगामा
यूट्यूब पर इस वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: 'बाहुबली' फेम प्रभास (Prabhas) की फिल्म की 'साहो (Saaho)' के एक गाने 'बैड ब्वॉय' में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) नजर आई थीं. 'साहो' का यह गाना इंटरनेट पर काफी हिट हुआ था और लोगों को भी इस गाने में प्रभास और जैकलीन की जोड़ी बेहद पसंद आई थी. हाल ही में जैकलीन ने अपने यूट्यूब चैनल पर इससे जुड़े एक वीडियो को अपलोड किया. इस गाने के शूट के दौरान उन्होंने कितनी मस्ती की है, वह इस वीडियो में दिखाया गया है. यूट्यूब पर इस वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

30 अगस्त को रिलीज हुई थी 'साहो'
बता दें, प्रभास और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज थी. रिलीज के पहले दिन से ही 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर छाई रही. 80 से 90 दशक के गैंगस्टर और उनके द्वारा की जा रही क्रिमिनल एक्टिविटी के आसपास घूमती हुई फिल्म की पूरी कहानी थी एक कुर्सी की लड़ाई, जो फिल्म की शुरुआत से लेकर अंत तक चलती है. यह फिल्म ढेर सारे एक्शन, प्रभास की प्रेजेंस, ड्रामा, बीच-बीच में रोमांस और विजुअल इफैक्ट्स से भरपूर थी.

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर फिल्म में अपनी स्पेस में अच्छा काम करती नजर आई थीं. प्रभास के लिए यह हिंदी में डेब्यू फिल्म थी. कुल मिलाकर फिल्म 'साहो' प्रभास के फैंस के लिए थी, जो 'बाहुबली' के बाद प्रभास को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब थे और यही वजह भी थी कि फिल्म समीक्षकों को नकारात्मक रिव्यू के बाद भी लोगों को यह फिल्म बेह पसंद आई. इसलिए तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई करने में सफलता हासिल की.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें