इंटरनेट पर धमाल मचा रहा नोरा फतेही का VIDEO, स्टेज पर कुछ यूं दिखाया जलवा

'दिलबर' और 'कमरिया' जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं नोरा फतेही का कहना है कि वर्ष 2018 निश्चित रूप से उनका साल रहा है.

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा नोरा फतेही का VIDEO, स्टेज पर कुछ यूं दिखाया जलवा
इन दिनों वह 'बाटला हाउस' की शूटिंग में व्यस्त हैं नोरा फतेही (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, नोरा फतेही)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस वीडियो को अब तक 113,896 बार देखा जा चुका है और वीडियो के कमेंट बॉक्स पर लोग लगातार नोरा की तारीफ करते दिख रहे हैं.

2018 को अपना साल बता रही हैं नोरा
'दिलबर' और 'कमरिया' जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं नोरा फतेही का कहना है कि वर्ष 2018 निश्चित रूप से उनका साल रहा है और यह उनके लिए खास रहा है. इसी वर्ष उन्होंने गायन क्षेत्र में कदम रखा और उन्हें सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' में काम का मौका मिला. नोरा ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं कि 2018 मेरा वर्ष है. मैंने कड़ी मेहनत की है और अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे रखा है, लेकिन मुझे इस तरह के परिणामों की उम्मीद नहीं थी. साल का सबसे बड़ा गीत मिलना, हर कलाकार का सपना होता है. हर कलाकार इसके लिए लड़ रहा है और मैं वह हूं जिसे यह मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं."

उन्होंने कहा, "मैं अपने विशेष पल का इंतजार कर रही थी, और लोग मुझे कुछ समय से देख रहे थे, लेकिन यह साल जीवन-परिवर्तनवाला रहा है. यह और बड़ा और बेहतर होगा. उम्मीद है कि मैं कड़ी मेहनत और गरिमा के साथ काम करती रहूंगी." फिल्म 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' की वीडियो को यूट्यूब पर 70 करोड़ बार देखा जा चुका है. इस पर उन्होंने कहा, "'दिलबर' मेरे बहुत करीब है. यह मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था." इन दिनों वह 'बाटला हाउस' की शूटिंग कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें