close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

माधुरी के साथ सलमान ने किया डांस, VIDEO देख ताजा हो जाएंगी 25 साल पुरानी यादें

फिल्म 'हम आपके है कौन' के 25 साल पूरे होने के मौके पर इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को मुंबई में स्थित लिबर्टी सिनेमा में इसकी एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी.

माधुरी के साथ सलमान ने किया डांस, VIDEO देख ताजा हो जाएंगी 25 साल पुरानी यादें
1994 में रिलीज हुई 'हम आपके हैं कौन' में सलमान और माधुरी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान इन दिनों अपनी मोस्त अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इसी बीच उनकी फिल्म 'हम आपके है कौन' के 25 साल पूरे होने के मौके पर इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को मुंबई में स्थित लिबर्टी सिनेमा में इसकी एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जहां सलमान खान सहित माधुरी दीक्षित, मोहनीश बहल, 'नोटबुक' की अभिनेत्री प्रनूतन बहल, निर्देशक सूरज बड़जात्या, दिग्गज अभिनेत्री बिंदू, सतीश शाह, रेणुका शहाणे और आशुतोष राणा सहित कई फिल्मी हस्तियां शरीक हुईं. 

बता दें, 1994 में रिलीज हुई 'हम आपके हैं कौन' में सलमान खान और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे, जिसने सोमवार को 25 साल पूरे कर लिए. यह फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बेहद सफल फिल्मों में से एक मानी जाती है. इसी बीच इस स्पेशल स्क्रीनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान माधुरी के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं. सलमान और माधुरी के इस डांस ने 25 साल पुरानी यादों को ताजा कर दिया. वहां मौजूद लोगों ने इन दोनों के डांस को खूब एन्जॉय किया. तो आइए, अब आप भी देखिए यह वीडियो-   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan0) on

बता दें, इन दिनों बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आजकल अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटीज को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. आए दिन वह अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते नजर आ रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग के बाद आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग में जुट जाएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें