VIDEO: पहली बार दिखा अंकित तिवारी का ऐसा अवतार, धूम मचा रहा 'झूठ बोलना पाप है'
Advertisement

VIDEO: पहली बार दिखा अंकित तिवारी का ऐसा अवतार, धूम मचा रहा 'झूठ बोलना पाप है'

अंकित तिवारी ने कहा, "साथ काम करने को लेकर मैं और मीत ब्रदर्स काफी लंबे समय से सोच रहे थे लेकिन कोई ऐसा गीत नहीं बन सका, जिसमें हम साथ आ सकें.

इसमें अली कुली मिर्जा और किंग गुरु ने रैप किया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड संगीत उद्योग में अपना एक मुकाम बनाने के बाद फिल्म 'आशिकी-2' के गायक अंकित तिवारी ने नए गीत 'झूठ बोलना पाप है' के लिए मीत ब्रदर्स के साथ साझेदारी की है. उनका कहना है कि वे एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर काफी लंबे समय से सोच रहे थे. अंकित ने एक बयान में कहा, "साथ काम करने को लेकर मैं और मीत ब्रदर्स काफी लंबे समय से सोच रहे थे लेकिन कोई ऐसा गीत नहीं बन सका, जिसमें हम साथ आ सकें. यह एक गाना था, जिसे मैंने दिमाग में बनाया था और मैं जानता था कि हमारी साझेदारी के लिए एक अच्छा गीत साबित होगा."

10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है गाना
उन्होंने कहा, "जब मैंने उनके सामने यह गीत रखा, तो हम इस पर तैयार हो गए और हम जानते थे कि यह एक नए संबंध की शुरुआत होगी. हमने इसे दोहा में फिल्माने का फैसला किया." 'झूठ बोलना पाप है' गीत को अंकित और मीत ब्रदर्स ने गाया है. इसमें अली कुली मिर्जा और किंग गुरु ने रैप किया है. इसमें संगीत दिया है बीएच म्यूजिक कैफे ने और साहस पारीक ने गीत के बोल लिखे हैं. अंकित तिवारी के यूट्यूब चैनल द्वारा 14 दिसंबर को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 1,056,229 बार देखा जा चुका है.

गैर फिल्मी गानों में काम कर रहे हैं अंकित
बता दें, अंकित तिवारी अब गैर फिल्मी गानों में काम कर रहे है. उनका कहना है कि गैर-फिल्मी गीतों से उन्हें नई पहचान मिली है. हाल ही में अंकित ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "गैर-फिल्मी संगीत गायकों को खुद को एक्सप्लोर करने का मौका देते हैं. यह न सिर्फ आपको अपने तरीके से गाना तैयार करने का मौका देता है बल्कि जाने-माने चेहरे के तौर पर पहचान भी देता है, जो ज्यादातर फिल्मी सितारों को मिलता है."

32 वर्षीय गायक जिन्होंने पिछले महीने की शुरुआत में अपने नए सिंगल 'नैना' को लॉन्च किया था, उनका कहना है कि एक ऐसे देश में जहां ज्यादातर लोग फिल्मी सितारों के मुरीद होते हैं, वहां गैर-फिल्मी गाने बनाना चुनौतीपूर्ण होता है. अंकित ने कहा कि सिंगल गीतों के जरिए बड़ी संख्या के दर्शक वर्ग तक पहुंचना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन देश् में अब यह परिदृश्य बदल रहा है और अब लोगों ने स्वतंत्र कलाकारों को भी फॉलो करना शुरू कर दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news