close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'अंधाधुन' ट्रेलर: तब्बू, आयुष्मान खुराना, और राधिका आप्टे का दिखा जबरदस्त अंदाज

राघवन की ये फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है.

'अंधाधुन' ट्रेलर: तब्बू, आयुष्मान खुराना, और राधिका आप्टे का दिखा जबरदस्त अंदाज
ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: 'बदलापुर' के डायरेक्टर श्रीराम राघवन एक बार फिर जबरदस्त तिकड़ी के साथ फिल्मी पर्दे पर उतरने को तैयार हैं. श्रीराम राघवन तब्बू, आयुष्मान खुराना, और राधिका आप्टे के साथ 'अंधाधुन' लेकर आए हैं. 'अंधाधुन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और युट्यूब पर नंबर वन है. तीनों ही कलाकार फिल्म में जबरदस्त अंदाज में नजर आए हैं और कलाकारों की एक्टिंग को खूब पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म में आयुष्मान खुराना पियानो टीचर की भूमिका में हैं, जो देखने में सक्षम नहीं हैं यानी वे एक दिव्यांग का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं, तब्बू भी बड़े ही सस्पेंस रोल में नजर आ रही हैं.

राघवन की ये फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है. तब्बू और आयुष्मान का रोल ट्रेलर में थोड़ा उलझा हुआ नजर आ रहा है. आयुष्मान खुराना तब्बू के डांस टीचर के तौर पर नजर आ रहे हैं. फिल्म में एक डायलॉग है, जिसमें तब्बू गाड़ी रोकने पर आयुष्मान से कहती है कि सामने एक ऑटो खड़ा है. तो आयुष्मान कहते है उसके पीछे ऐश्वर्या का फोटो लगा है. 

ये सुनकर तब्बू चौंक जाती है क्योंकि वह तो फिल्म में दिव्यांग बने हैं. ऐसी ही काफी रोमांचित चीजें फिल्म में देखने को मिलेगी. ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. श्रीराम राघवन बहुत सारी फिल्में कर चुके हैं जिसमें से 'एजेंट विनोद', 'बदलापुर' और 'एक हसीना थी' जैसी सस्पेंस थ्रिलर रही फिल्में पहले ही बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है.