Zee Rozgar Samachar

VIDEO: दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का टाइटल ट्रैक देख सन्न रह जाएंगे आप

'छपाक' की बात करें तो फिल्म मेघन गुलज़ार द्वारा निर्देशित है और यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. दीपिका फिल्म में मालती नाम के एक किरदार को निभाती नजर आएंगी.

VIDEO: दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का टाइटल ट्रैक देख सन्न रह जाएंगे आप
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) का टाइटल ट्रैक सुनकर आप उस दर्द को महसूस करेंगे जो एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल ने महसूस किया होगा.  इस गाने की खासियत ये है कि इसे गुलजार ने लिखा है और गाया है अरिजीत सिंह ने. गाने का संगीत शंकर एहसान लॉय ने दिया है. इतना अच्छा कॉम्बिनेशन जब हो तो गाना अपने आप अच्छा हो जाता है। यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से जुड़ी है. फिल्म में दीपिका का Look ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोगों के लिए उत्सुकता बनाए हुए है. कुछ दिन पहले ही पहला गाना 'नोक झोंक (Nok Jhok)' रिलीज किया गया था.

'छपाक' की बात करें तो फिल्म मेघन गुलज़ार द्वारा निर्देशित है और यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. दीपिका फिल्म में मालती नाम के एक किरदार को निभाती नजर आएंगी.दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं और 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को स्क्रीन पर आएगी. 'छपाक' के सामने बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' होगी.

वीडियो पर क्लिक करके सुनें गाना

'छपाक' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के बारे में बताते हुए दीपिका पादुकोण भावुक होकर रो पड़ी थीं. दरअसल, इस फिल्म में एक लड़की के साथ एसिड अटैक की घटना और उसके बाद उसकी न्‍याय पाने की लड़ाई को दिखाया गया है. ट्रेलर को देखने के बाद फिल्‍म की कास्‍ट स्‍टेज पर आई. दीपिका ने कहा कि मैंने सिर्फ इस पल के बारे में सोचा था कि आप सब लोग ट्रेलर देखेंगे फिर हमें स्टेज पर आना है लेकिन इसके बाद बोलना भी पड़ेगा, ये मैंने नहीं सोचा था. जब भी मैं ट्रेलर देखती हूं तो... ' ये बोलते-बोलते ही दीपिका इमोशनल हो गईं और फिर उनके आंसू नहीं रुके.

दीपिका ने खुद को संभाला और फिर कहा कि अक्‍सर हम किसी कहानी को पूरा सुनते हैं और फिर तय करते हैं कि वह फिल्‍म करनी है या नहीं. लेकिन इस कहानी को सुनने के कुछ मिनटों में ही मुझे समझ आ गया था कि मुझे ये फिल्‍म करनी है. मेघना आपका शुक्रिया, आपने मुझे चुना. ये फिल्‍म कैसी होगी और लोग इसे कितना पसंद करेंगे इस सबके इतर ये फिल्‍म हमेशा मेरी सबसे स्‍पेशल फिल्‍म रहेगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.