'सिंबा' के बाद अब 'गली ब्वॉय' से छाने वाले हैं रणवीर सिंह, यकीन नहीं होता तो देखें VIDEO

इस वीडियो के जरिए बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

'सिंबा' के बाद अब 'गली ब्वॉय' से छाने वाले हैं रणवीर सिंह, यकीन नहीं होता तो देखें VIDEO
यह फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस वजह से रणवीर पिछले हफ्ते से सुर्खियां बटोर रहे हैं. तो इसी बीच उनकी अगली फिल्म 'गली ब्वॉय' का एक वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें सिर्फ 1 मिनट 29 सेकेंड का रैप है 'असली हिप हॉप'. इस वीडियो के जरिए बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. रणवीर के फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में ''गली ब्वॉय'' को लेकर भी उनके चाहने वालों के मन में काफी एक्साइटमेंट था. लेकिन इस वीडियो के रिलीज होने के बाद रणवीर के फैन्स के लिए एक्साइटमेंट और सस्पेंस कम करने की जगह थोड़ा बढ़ा ही दिया है. 

एक रैपर के किरदार में हैं रणवीर
इस फिल्म में रणवीर के लुक्स को लेकर काफी सस्पेंस है. क्योंकि इसमें रणवीर एक रैपर के किरदार में नजर आने वाले हैं तो रैपर के हिसाब से उनका अंदाज कुछ फंकी होने का अनुमान लगाया जा रहा था, लेकिन फिल्म के इस वीडियो की बात करें तो इसमें रणवीर एक स्ट्रगलर के रूप में नजर आ रहे हैं. वीडियो में सभी किरदारों की थोड़ी-थोड़ी झलक भी दिखाई गई है, लेकिन फिर भी फिल्म की कहानी का कुछ पता नहीं चल पाता, लेकिन यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह एक रैपर के जीवन पर आधारित कहानी होगी. इससे पहले खबर आई थी कि मुंबई के पास के रैपर नावेद शेख की कहानी पर यह फिल्म आधारित है. आइए, अब देखते हैं फिल्म का पहला वीडियो-

वैसे तो यह वीडियो बहुत ही सिंपल है. पूरे वीडियो में कोई संवाद नहीं है, बस रैप 'असली हिप हॉप' ही आपको सुनने में मिलेगा. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट और कल्कि केकला मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस लिए भी खास है कि इसमें पहली बार आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. यह फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें