close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपने नए गाने के साथ इंटरनेट पर छा गए गुरु रंधावा, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

 इस गाने को 2 दिनों के अंदर अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अपने नए गाने के साथ इंटरनेट पर छा गए गुरु रंधावा, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
पंजाबी स्‍टार गुरु रंधावा अपने मजेदार और हिट गानों के लिए जाने जाते हैं (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, 'सूट सूट करदा', 'बन जा तू मेरी रानी', 'पटोला' जैसे सुपरहिट गानों के बाद अब एक बार फिर एक नया गाना लाए हैं. 'मेड इन इंडिया' टाइटल से रिलीज हुआ यह गाना यूट्यूब पर जमकर पसंद किया जा रहा है. इस गाने को 2 दिनों के अंदर अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कदम थिरकाने वाले गुरु रंधावा के इस गाने में उनका साथ दे रही हैं एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी. इस गाने को गुरु ने ही कंपोज किया है साथ ही गाने के बोल भी उन्‍होंने ही लिखे हैं.

Guru Randhawa
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

इस गाने में रंधावा और एल्नाज की जोड़ी 'मेड इन इंडिया' गाने से इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही है. यह गाना इटली के मिलन और लेक कोमो शहर में शूट किया गया है. वीडियो काफी मजेदार और मस्‍तीभरा है. गाने में रंधावा के डांस मूव्‍ज देखते ही बन रहे हैं. आप भी देखें गुरु रंधावा का यह नया डांसिंग नंबर.

बता दें कि पंजाबी स्‍टार गुरु रंधावा अपने मजेदार और हिट गानों के लिए जाने जाते हैं. पिछले कुछ समय में गुरु के कई गाने बॉलीवुड में नजर आए हैं. उनके कई गानों हिट गानों को पिछले दिनों फिल्‍मों में एक बार फिर रीक्रिएट किया गया है. इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' में उनके गाने 'सूट-सूट करदा' को फिर से लोगों ने जमकर प्‍यार दिया तो वहीं इरफान खान की ही फिल्‍म 'ब्लैकमेल' में 'पटोला' गाने को फिर से इस्‍तेमाल किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें