देखें: शाहरूख खान के मुंबई स्थित बंगले 'मन्नत' का अंदरुनी नजारा?
Advertisement

देखें: शाहरूख खान के मुंबई स्थित बंगले 'मन्नत' का अंदरुनी नजारा?

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान जितने नामचीन अभिनेता हैं उतना ही मशहूर उनका बंगला मन्नत हुआ करता है, जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। शाहरुख के मुंबई स्थिति बंगले मन्नत के बारे में तो कहां जाता है कि उन्होंने इसे ‘व्हाइट हाउस’ की तरह बना रखा है। बंगले के अंदर की सजावट भी किसी महल से कम नहीं। इस वीडियो में देखिए शाहरूख के बंगले का अंदरुनी नजारा। इस वीडियो में जिस बंगले के अंदर का नजारा दिखाया गया है कि वह अभिनेता शाहरूख खान के बंगले से संबंधित है या नहीं, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

तस्वीरों के लिए साभार - (यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान जितने नामचीन अभिनेता हैं उतना ही मशहूर उनका बंगला मन्नत हुआ करता है, जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। शाहरुख के मुंबई स्थिति बंगले मन्नत के बारे में तो कहां जाता है कि उन्होंने इसे ‘व्हाइट हाउस’ की तरह बना रखा है। बंगले के अंदर की सजावट भी किसी महल से कम नहीं। इस वीडियो में देखिए शाहरूख के बंगले का अंदरुनी नजारा।

इस वीडियो में जिस बंगले के अंदर का नजारा दिखाया गया है कि वह अभिनेता शाहरूख खान के बंगले से संबंधित है या नहीं, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं। और ना ही इस बात की कोई अधिकारिक पु्ष्टि की गई है कि यह नजारा शाहरूख के बंगले मन्नत का है।

fallback

VIDEO देखने के लिए CLICK करें  (साभार- You-Tube वीडियो)

Trending news