जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे 17 थप्पड़, Video देख दहल जाएगा दिल

अनिल ने ट्वीट किया था कि थप्पड़ की गूंज अभी तक गूंज रही है मेरे दोस्त. तो वहीं जैकी श्रॉफ ने लिखा था कि मेरे छोटे भाई करण 17 थप्पड़ों में मेरा प्यार भरा हुआ था. अगर दुश्मन होता तो पहली बार में ही थोपड़ा फूट जाता.

जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे 17 थप्पड़, Video देख दहल जाएगा दिल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम
नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज (24 दिसंबर)  63 साल के हो गए हैं. उनकी फिटनेस देख कई युवा उनसे रश्क खाते हैं. बहुत से लोगों के मन में ये सवाल रहता है कि आखिर अनिल कपूर इतने फिट कैसे हैं, तो इसका श्रेय वह डाइट और एक्सरसाइज को देते हैं. अनिल जंक फूड और शुगर वाली चीजों से दूर रहते हैं और हर दिन 2-3 घंटे एक्सरसाइज करते हैं.
 
अनिल कपूर के लिए फिल्मों में एंट्री करना उतना मुश्किल नहीं रहा, क्योंकि वह फिल्म निर्माता सुरिंदर कपूर के बेटे थे. उनके दोनों भाई बोनी कपूर और संजय कपूर भी फिल्म इंडस्ट्री से ही जुड़े हुए हैं. उन्होंने 'वो सात दिन', 'मेरी जंग', 'मिस्टर इंडिया', 'बेटा', 'राम लखन', 'तेजाब', 'परिंदा', 'विरासत', 'ताल', 'पुकार', 'नायक', 'वेलकम' जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया
 
अनिल कपूर के जन्मदिन पर आज उनका एक किस्सा बता जा रहे हैं, जो ये बताता है कि वह अपने काम को कितनी लगन और ईमानदारी से करते थे. इस किस्से को निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने शेयर किया था. ये 30 साल पुराना राज अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की जिंदगी से जुड़ा हुआ है.
 
फिल्म परिंदा में जैकी श्रॉफ (किशन) और अनिल कपूर (करन) दोनों भाई बने थे. इसी फिल्म के सीन में जैकी को अनिल के गाल पर थप्पड़ मारना था.पहले की शॉट में सीन ओके हो गया था.लेकिन अनिल इस सीन से संतुष्ट नहीं थे. उन्हें अपने चेहरे पर और दर्द दिखाना था. उन्होंने इस सीन को दोबारा किया, तब भी अनिल संतुष्ट नहीं हुए. ऐसे करते-करते जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को 17 थप्पड़ मारे थे. सब जानते हैं कि 'परिंदा' अनिल कपूर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है.
 
इस वीडियो को विधु विनोद चोपड़ा ने शेयर किया था तो उस पर अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ ने भी प्रतिक्रिया दी थी. अनिल ने लिखा था कि थप्पड़ की गूंज अभी तक गूंज रही है मेरे दोस्त. तो वहीं जैकी श्रॉफ ने लिखा था कि मेरे छोटे भाई करण 17 थप्पड़ों में मेरा प्यार भरा हुआ था. अगर दुश्मन होता तो पहली बार में ही थोपड़ा फूट जाता. बहुत-बहुत प्यार अनिल कपूर.