close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खेसारीलाल और काजल राघवानी के इस गाने पर झूम रहे हैं लोग, लाखों बार देखा गया VIDEO

भोजपुरी फिल्म जगत में इन दोनों की जोड़ी काफी मशहूर है.

खेसारीलाल और काजल राघवानी के इस गाने पर झूम रहे हैं लोग, लाखों बार देखा गया VIDEO
इस साल ये दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आएंगे (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: शनिवार को कोलकाता में पहली बार आयोजित किया गया 'सिने भोजपुरी अवॉर्ड शो' में एक तरफ जहां भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, तो वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने बेस्ट एक्ट्रेस का ताज अपने नाम किया. भोजपुरी फिल्म जगत में इन दोनों की जोड़ी काफी मशहूर है. इस साल ये दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आएंगे. 

Bhojpuri film
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

इन दिनों इंटरनेट पर इनका एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा. इसी साल 18 अप्रैल को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 4,253,259 बार देखा जा चुका है. इस गाने का नाम 'छलकता हमरो जवानिया' है, जिसमें काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना खेसारीलाल और काजल की अपकमिंग फिल्म 'दीवानापन' से है. बता दें, 'दीवानापन' से पहले खेसारीलाल और काजल की फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ रिलीज होने को तैयार है और इसी महीने 18 तारीख को यह सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: सामने आया खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का नया गाना 'बॉडी डाउनलोड हो जाई'

खेसारीलाल इसी फिल्म के प्रमोशन अभी काफी व्यस्त चल रहे हैं. बता दें, इस फिल्‍म से उनकी बेटी कृति पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. इस फिल्‍म में अपनी बेटी की एंट्री से खेसारीलाल यादव काफी सकारात्‍मक महसूस कर रहे हैं. उनका कहना है कि कृति में काफी प्रतिभाशाली बच्‍ची है और मेरी जान है. उसने इस फिल्‍म में जिस तरीके से काम किया है, उससे मुझे लगता है कि वह आने वाले दिनों बड़ी स्‍टार बनेगी. इसके अलावा कृति मिलनसार और काफी समझदार भी है, तभी सेट पर उसकी सभी से फ्रेंडशिप हो गई थी.' बता दें कि खेसारीलाल की हीरोइन काजल राघवानी से कृति की खूब जमती थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें