अक्षय, अजय और रणवीर मिलकर साफ करने वाले हैं आतंकवादियों का सूपड़ा, देखें 'Sooryavanshi' का ट्रेलर
Advertisement

अक्षय, अजय और रणवीर मिलकर साफ करने वाले हैं आतंकवादियों का सूपड़ा, देखें 'Sooryavanshi' का ट्रेलर

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

यह फिल्म इसी महीने 27 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' को लेकर काफी व्यस्त नजर आने रहे हैं. इसी बीच सोमवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया. रिलीज होते ही फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इसमें कोई शक नहीं कि 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर काफी दमदार है और पुलिस के अवतार में अक्षय कुमार काफी जच रहे हैं. यह फिल्म इसी महीने 27 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

  1. करण और रोहित कर रहे हैं फिल्म को प्रोड्यूस
  2. अजय और रणवीर भी आएंगे नजर
  3. 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

fallback

'सूर्यवंशी' का ट्रेलर देखकर ऐसा महसूस होता है कि इस बार रोहित शेट्टी के 'पुलिस' का सामना आतंकवादियों से होने वाला है. इस फिल्म में रोहित शेट्टी की मेहनत ट्रेलर देखकर पता चलता है. 'सिंघम' और 'सिम्बा' से भी ज्यादा और बेहतर एक्शन इस बार 'सूर्यवंशी' में देखने को मिलने वाला है. इस बार फिल्म में दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलने वाली है. वहीं, इस बार ट्रिपल तड़का भी लगने वाला है. फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन की भी धांसू एंट्री होने वाली है. तो चलिए बिना देर किए आपको दिखाते हैं फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर-    

बता दें, रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर रोहित शेट्टी प्रेड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn) और 'सिम्बा' रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की भी एक झलक देखने को मिलेगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news