close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जबरदस्त डायलॉग और दमदार एक्ट, देखिए 'सांड की आंख' का शानदार ट्रेलर

दरअसल, यह फिल्‍म दो उम्रदराज शार्पशूटर महिलाओं की कहानी है, जो जोहरी गांव से हैं. इन दो शूटर महिलाओं यानी प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के किरदार में नजर आएंगी तापसी और भूमि.  

VIDEO: जबरदस्त डायलॉग और दमदार एक्ट, देखिए 'सांड की आंख' का शानदार ट्रेलर
यह फिल्‍म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) स्‍टारर फिल्‍म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है. ट्रेलर में तापसी और भूमि का अभिनय आपको बेहद पसंद आने वाला है. इसमें कई दमदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहे हैं, जिसमें कुछ फनी हैं तो कुछ ऐसे डायलॉग हैं जो आपको इमोशनल कर देंगे. दरअसल यह फिल्‍म दो उम्रदराज शार्पशूटर महिलाओं की कहानी है, जो जोहरी गांव से हैं. इन दो शूटर महिलाओं यानी प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के किरदार में नजर आएंगी तापसी और भूमि. 

Video: रिलीज हुआ 'सांड की आंख' का टीजर, बॉक्स ऑफिस पर दिल जीतेंगी 'शूटर दादियां'

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा 'मुक्काबाज' फेम विनीत सिंह भी नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. तापसी पन्नू और भूमि पेडणेकर की यह फिल्‍म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है. आप भी देखिए फिल्म का ट्रेलर-

बता दें, विश्व की सबसे प्रौढ़ महिला शूटर के नाम से चंद्रो दादी जानी जाती हैं, जिनकी उम्र 87 साल है और जो आज भी अपने बिस्तर पर शूटिंग गन रखकर सोती है, दोनों पैरों में फ्रैक्चर और ऑपरेशन होने के बावजूद भी पूरी तल्लीनता और जोश के साथ अपनी फिल्म और शूटिंग खेल को प्रमोट करने से नहीं चूकतीं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें