राजकुमार राव का 'लूडो' का FIRST LOOK देखकर लोग हुए हैरान, बोले- 'ये आलिया भट्ट है'
Advertisement

राजकुमार राव का 'लूडो' का FIRST LOOK देखकर लोग हुए हैरान, बोले- 'ये आलिया भट्ट है'

फिल्म से एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) का FIRST LOOK सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर छा गया है. राजकुमार के इस LOOK को देखकर लोग उनकी तुलना आलिया भट्ट से कर रहे हैं.  

फोटो साभार: Instagram@Rajkummarrao

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से डायरेक्टर अनुराग बसु अपनी आने वाली फिल्म में बिजी हैं और इस फिल्म का नाम है 'लूडो (Ludo)'. इस फिल्म की जब कास्टिंग हुई तभी लोगों में इसे देखने को लेकर उत्सुकता बनी हुई है. वहीं अब इस फिल्म से एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) का FIRST LOOK सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर छा गया है. राजकुमार के इस LOOK को देखकर लोग उनकी तुलना आलिया भट्ट से कर रहे हैं.  

इस मल्टी स्टारर फिल्म में राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और रोहित सरफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. लेकिन अब फिल्म से सबसे पहले राजकुमार राव के लुक को शेयर करके लोगों के बीच चर्चा बटोरी है. देखिए राजकुमार राव का यह खास अंदाज...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy new year guys. #LUDO@anuragbasuofficial @bhushankumar @tseries.official

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

 

कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म का यह फर्स्ट लुक फैंस के लिए न्यू इयर के गिफ्ट जैसा है. यहां दो तस्वीरें शेयर की गई हैं जिनमें राजकुमार राव को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है. क्योंकि यहां राजकुमार अपनी पिछली फिल्मों के मुकाबले अपने लुक्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करते नजर आ रहे हैं. 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह एक महिला के लुक में दिख रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वह एक बाइक पर बैठे हैं. पहली तस्वीर को लोग आलिया भट्ट और दूसरी को मिथुन चक्रवर्ती से कंपेयर कर रहे हैं. 

बता दें कि इस फिल्म के अलावा जल्द ही राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'रूही अफजा' और नुसरत भरूचा के साथ हंसल मेहता की फिल्म 'छलांग' में भी नजर आने वाले हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news