Bigg Boss 13: आसिम रियाज के लिए सलमान खान ने किया ऐसा काम, VIDEO देख सब हो जाएंगे खुश

सलमान खान ने आसिम रियाज के परिवार की बच्ची को चॉकलेट देकर वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया. खुद आसिम रियाज इस वीडियो को देख लें तो बहुत खुश होंगे.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज के लिए सलमान खान ने किया ऐसा काम, VIDEO देख सब हो जाएंगे खुश
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे, हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला को शो का विनर चुन लिया गया है. वहीं आसिम रियाज दूसरे नंबर पर रहे. बिग बॉस के फिनाले में यूं तो ढेर सारी मस्ती हुई, लेकिन शो के दौरान का एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बिग बॉस 13 के होस्ट सलमान खान आसिम रियाज की भतीजी को चॉकलेट देते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि सलमान खान आसिम रियाज (Asim Riaz) की भतीजी को चॉकलेट दे रहे हैं. इस प्यारे से वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. खुद आसिम रियाज भी ये वीडियो देखेंगे तो बहुत खुश होंगे.

बता दें कि बिग बॉस के मेकर्स पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि ये शो Fixed है और वे लोग बायस्ड भी हैं. कश्मीर से आने वाले आसिम रियाज के फैंस भी चैनल पर आरोप लगा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रॉफी थमाने के लिए सब फिक्स्ड था. सिद्धार्थ के विनर चुने जाने के बाद चैनल को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. इस मामले को लेकर आसिम रियाज अब चैनल के बचाव में आए हैं. हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ पर एक चैनल के हवाले से छपी रिपोर्ट के मुताबिक- फिनाले की बात करें तो कुछ भी FIXED नहीं था. कुछ भी ऐसा नहीं है. दर्शकों के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंचा और वो (सिद्धार्थ शुक्ला) भी जीता. उन्होंने आगे कहा कि यह एक रियल शो है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cutie Aleeza with #SalmanKhan #bb13 #biggboss13 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वैसे फिनाले से पहले ही 'बिग बॉस 13' पर फिक्सड होने के आरोप लगने शुरू हो गए थे. सोशल मीडिया पर लोग ट्वीट करने लगे थे कि पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर बाहर चले जाएंगे और आरती सिंह कम वोट मिलने की वजह से शो से बाहर हो जाएंगी. सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर होंगे. हुआ भी कुछ ऐसा ही.

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें