फिल्म 'सरबजीत' का दमदार ट्रेलर रिलीज...ये डायलॉग आपको हिला कर रख देंगे
Advertisement

फिल्म 'सरबजीत' का दमदार ट्रेलर रिलीज...ये डायलॉग आपको हिला कर रख देंगे

पाकिस्तान जेल में बंद भारतीय सरबजीत के जीवन पर बन रही फिल्म 'सरबजीत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन की भूमिका वाली इस फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार और जबर्दस्त है। गौर हो कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत की बहन का किरदार निभा रही हैं। वहीं रणदीप हुड्डा सरबजीत सिंह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सरबजीत सिंह की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है।

फोटो साभार- यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्ली: पाकिस्तान जेल में बंद भारतीय सरबजीत के जीवन पर बन रही फिल्म 'सरबजीत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन की भूमिका वाली इस फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार और जबर्दस्त है। गौर हो कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत की बहन का किरदार निभा रही हैं। वहीं रणदीप हुड्डा सरबजीत सिंह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सरबजीत सिंह की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है।

ट्रेलर देखने के लिए क्लिक करें

उमंग कुमार इससे पहले 'मैरीकॉम' का निर्देशन कर चुके हैं। तीन मिनट के इस ट्रेलर में बेहद दमदार डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं। यहां हम आपको फिल्म कुछ बेहतरीन डायलॉग बता रहे हैं।

- लाहौर का एक अदना सा वकील, इंसानियत वाला रिश्ता है जी, पर अफोस वो हमारे मुल्कों में चलता कहां है।
-सरबजीत के लिए अपनी आवाज इतनी बुलंदी के साथ उठाओ कि हर पाकिस्तानी के दिल तक हमारी आवाज पहुंचे।
-क्यों हर हिन्दुस्तानी दुश्मन है ? और हर पाकिस्तानी आतंकवादी है...
-आप लोगों को बस पीठ पर वार करना आता है, पर हम हिन्दुस्तानियों ने कभी पीठ दिखाना सीखा ही नहीं है...

 

Trending news