कुछ यूं करीना के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं सैफ अली खान, देखें तस्वीरें
Advertisement

कुछ यूं करीना के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं सैफ अली खान, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान आजकल लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. इसके साथ ही करीना और सैफ एक ऐड भी शूट कर रहे हैं. काफी वक्त से इन दोनों ने एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया, लेकिन अब ये दोनों ऐड में साथ नजर आने वाले हैं. 

हाल ही में आई करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान आजकल लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. इसके साथ ही करीना और सैफ एक ऐड भी शूट कर रहे हैं. काफी वक्त से इन दोनों ने एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया, लेकिन अब ये दोनों ऐड में साथ नजर आने वाले हैं. 

सोशल मीडिया पर इन दोनों की इस शूटिंग की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सैफ और करीना की जबरदस्त केमेस्ट्री साफ नजर आ रही हैं. सैफिना इन तस्वीरों में एक ड्रीम कपल की तरह नजर आ रहे हैं.

हाल ही में आई करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. फिल्म में करीना की एक्टिंग को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया. करीना की बेटे तैमूर के होने के बाद उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म के आने से करीना ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह आज भी दर्शकों की पसंद हैं. इस फिल्म के अच्छे रेस्पॉन्स के बाद यह कयास लगाए जा सकते हैं कि वह आगे भी फिल्मों में काम करती रहेंगी.

हालांकि अभी तक करीना ने अपनी अगली फिल्म के बारे में अपने फैंस से कुछ खुलकर नहीं कहा है. लेकिन, सूत्रों की मानें तो करीना करण जौहर की एक फिल्म में किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news