close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिव्यंका त्रिपाठी को ये क्या हो गया? तस्वीरें देख सब हैं हैरान

दिव्यंका त्रिपाठी ने बहुत ही जल्द छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बना चुकी हैं.

दिव्यंका त्रिपाठी को ये क्या हो गया? तस्वीरें देख सब हैं हैरान
दिव्यंका ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर ये सारी तस्वीरें शेयर की (फोटो साभार- दिव्यंका त्रिपाठी, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दिव्यंका त्रिपाठी बेहद विनम्र हैं और जमीन से जुड़ी हुई कलाकार हैं. दिव्यांका त्रिपाठी की देशभर में अच्छी खासी फैन फॉलोविंग हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पाने वाली इस टीवी एक्ट्रेस के फैन्स उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर काफी हैरान हैं. दिव्यंका ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह एक बोरे में बंद नजर आ रही हैं.

क्या है इस तस्वीर के पीछे की कहानी
बता दें, दिव्यंका की इस हैरान कर देने वाली तस्वीरें कोई रियल लाइफ की नहीं बल्कि रील लाइफ की है. जी हां, यह नजारा उनकी टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की है. दिव्यंका द्वारा शेयर की गई तीनों तस्वीरें 'ये है मोहब्बतें' की शूटिंग के दौरान ली गई है. भोपाल की दिव्यंका त्रिपाठी ने बहुत ही जल्द छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. इसके पीछे की वजह उनकी मेहनत है, लेकिन क्या आप जानते हैं अक्सर मुस्कुराती हुई नजर आने वाली दिव्यांका ऑफ कैमरा कैसी हैं? 

 

When I was last #SackedFromLife.. Living #TVLife #GangstaStyle!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

'ये हैं मुहब्बतें' में उनकी सह-कलाकार अपूर्वा सिंह ने हाल ही में दिव्यंका के बारे में बात करते हुए न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "ये है मोहब्बतें की शूटिंग मेरे लिए सबसे अद्भुत अनुभवों में से एक है. मैं कैमियो कर रही हूं, लेकिन जो चीजें मैंने यहां सीख रही हूं वह अतुलनीय है. मुझे (निर्माता) एकता कपूर के साथ काम करने और सीखने का मौका मिला है, मुझे विश्वास है कि हर नया कलाकार यही चाहता है."

सेट पर कुछ ऐसी हैं दिव्यंका
नवोदित अभिनेत्री ने कहा, "पहले मैं बड़ी आसानी से काम कर रही थी, लेकिन जब मुझे दिव्यांका और अनिता हसनंदानी के साथ शूट करना था, तो मैं सचमुच घबरा गई. तभी दिव्यांका मैम मेरे पास आई और मुझसे बातें की और मुझे आराम महसूस कराया. वे बेहद विनम्र और अत्यधिक जमीन से जुड़ी हैं. मेरी इच्छा है कि मुझे रमन (करन पटेल) और इशिता (दिव्यांका) के साथ और डॉयलॉग बोलने का मौका मिलता."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें