‘बरेली की बर्फी’ के नए पोस्टर में दिखा आयुष्मान, राजकुमार और कृति का टशन

फिल्म के इस नए पोस्टर में बैकग्राउंड में बरेली जंक्शन स्टेशन का बोर्ड लगा हुआ हैं और तीनों काफी टशन में नजर आ रहे हैं.

‘बरेली की बर्फी’ के नए पोस्टर में दिखा आयुष्मान, राजकुमार और कृति का टशन
18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव की आगामी फिल्म बरेली की बर्फी का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म अगले  हफ्ते शुक्रवार (18 अगस्त) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अश्वनी अय्यर तिवारी निर्देशित इस फिल्म के इस नए पोस्टर में बैकग्राउंड में बरेली जंक्शन स्टेशन का बोर्ड लगा हुआ हैं और तीनों काफी टशन में नजर आ रहे हैं. कृति एक बक्से पर बिंदास अंदाज में बैठी हुई हैं, तो वहीं फिल्म के हीरो आयुष्मान खुराना और राजकुमार उनके पीछे खड़े हुए हैं और तीनों काला चश्मा भी पहने हुए हैं. 

ट्रेलर भी हो चुका है रिलीज 

इससे पहले 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें कृति बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म में कृति एक छोटे से शहर की लड़की बिट्टी की भूमिका में हैं जो बड़े सपने देखती है, ब्रेक डांस की शौकीन है, अंग्रेजी फिल्में देखती है और अपनी वर्जिनिटी के बारे में बात करने से कतराती नहीं है. बिट्टी 'बरेली की बर्फी' के लेखक की तलाश में है, क्योंकि उसे लगता है कि केवल एक ही व्यक्ति है जो उसे समझता है और उसके लिए एक योग्य दूल्हा बनने के लायक है.

चिराग दुबे की भूमिका में हैं आयुष्मान

अभिनेता आयुष्मान खुराना चिराग दुबे की भूमिका में हैं, जो बिट्टी के प्यार में पागल है. चिराग एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक हैं और इसलिए वह 'बरेली की बर्फी' के लेखक प्रीतम विद्रोही को भी जानते हैं. ट्रेलर में चिराग बिट्टी को पटाने की हर कोशिश करता है. चिराग चाहता है कि प्रीतम बिट्टी का दिल तोड़ दे ताकि फिर वह उसका दिल जोड़कर उसके करीब आ सकेगा.

18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में राजकुमार राव ने प्रीतम विद्रोही की भूमिका निभाई है. फिल्म के ट्रेलर में प्रीतम साड़ी बेचते हुए नजर आ रहा है. फिल्म में राजकुमार दोहरी भूमिका में नजर आएंगे, एक है साड़ी विक्रेता और दूसरा चिराग द्वारा बनाया गया मवाली इंसान. 'बरेली की बर्फी' का निर्देशन अश्विन अय्यर तिवारी ने किया है. यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी.

(इनपुट एजेंसी से भी)