सामने आया Amitabh Bachchan के बंगले के बाहर का VIDEO, फैंस लेंगे राहत की सांस

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए 14 दिन से ज्यादा हो चुका है.

सामने आया Amitabh Bachchan के बंगले के बाहर का VIDEO, फैंस लेंगे राहत की सांस

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगला 'जलसा' के बाहर से बीएमसी द्वारा लगाए गए हॉटस्पॉट पोस्टर को हटा लिया गया है. अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए 14 दिन से ज्यादा हो चुका है. वहीं, कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ होम क्वारंटाइन पर थीं.

बता दें, इसी महीने 11 जुलाई को अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अगले ही दिन 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन की भी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से अमिताभ और अभिषेक को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था और ऐश्वर्या-आराध्या होम क्वारंटाइन में थीं, लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्या को भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, क्योंकि ऐश्वर्या को हल्का बुखार और कफ था.

अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के अगले ही दिन ऐश्वर्या और आराध्या के साथ-साथ जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा और नव्या नवेली नंदा का भी टेस्ट हुआ था, जिसमें ऐश्वर्या-आराध्या छोड़कर परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें